बॉलीवुड

सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, लगाये कई गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनके मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. फैंस सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. लोग सुशांत की पुरानी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर आज भी उन्हें याद कर रहे हैं.

सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की पूछताछ अभी भी जारी है. पुलिस इस मामले में अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं, बीते दिनों सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी आ गयी, जिसमें खुलासा हुआ कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर मौजूद नहीं था. इसी बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

सुशांत के पिता ने लगाया आरोप

बता दें, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर जो आरोप लगाए हैं वे काफी चौंकाने वाले हैं. उनके मुताबिक रिया ने सुशांत को बहला फुसला कर उनसे ढेरों पैसे ऐठें. इतना ही नहीं, एक्टर के पिता ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया है. सुशांत के पिता की शिकायत को ध्यान में रखते हुए रिया पर आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज हुआ है.

जांच पर नहीं भरोसा

सुशांत के पिता का कहना है कि आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर उन्हें भरोसा नहीं है, इसलिए वे चाहते हैं कि पटना पुलिस मामले की जांच को आगे बढ़ाए. केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता का मानना है कि रिया ने सुशांत को धोखा दिया और उनके पैसे हड़प लिए. इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि रिया ने ही सुशांत को परिवार से भी दूर कर दिया था.

किये हैरान कर देने वाले खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत आत्महत्या केस में परिवार अभी तक चुप बैठा था. लेकिन अब परिवार द्वारा किये गए इन खुलासों ने सभी को हैरान कर दिया है. पिता द्वारा लगाए गए ये इल्जाम सोचने पर मजबूर कर देते हैं. सुशांत के पिता का कहना है कि रिया से मुलाकात के पहले सुशांत पूरी तरह ठीक थे. ऐसा क्या हुआ कि रिया से संपर्क में आते ही वे डिस्टर्ब रहने लगे. उन्होंने यह भी बताया कि रिया ने ही सुशांत पर दबाव बनाया था कि वे अपना मोबाइल नंबर बदल लें, ताकि वे अपने करीबियों से बात न कर सकें.

रिया देती थीं धमकी

पिता का यह भी कहना है कि रिया ने सुशांत के घर काम कर रहे पुराने स्टाफ को हटाकर नए लोगों को काम पर रख लिया था. सुशांत के पिता के मुताबिक रिया सुशांत को धमकी दिया करती थीं. वे कहती थीं कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट लीक करके साबित कर दूंगी कि तुम पागल हो. हालांकि, जब रिया को अहसास होने लगा कि सुशांत उनकी बात नहीं मान रहे हैं तो वे 8 जून को काफी सारा कैश, जेवरात, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड, पासवर्ड, पिन नंबर और इलाज के सारे डाक्यूमेंट्स लेकर वहां से चली गईं.

सुशांत के पिता ने एफआईआर में कहा, “रिया ने जाने के बाद उसने मेरे बेटे सुशांत का फोन नंबर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया. इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया. सुशांत ने कहा रिया मुझे कहीं फंसा देगी, वो यहां से काफी सामान लेकर चली गई है. मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानीं तो तुम्हारे इलाज के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी”.

उपेंद्र शर्मा (पटना के एसएसपी) के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को यह केस सौंपा गया है. इस मामले की जांच के लिए चार सदस्यों की टीम बनी है. टीम मुंबई पहुंच चुकी है. टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस की डायरी के अलावा अन्य जरुरी कागजातों को हासिल करेगी. इस टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर हैं.

पढ़ें सुशांत सिंह केस में महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा

Show More
Back to top button