बॉलीवुड

इस दिन शादी करेंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज, एक्टर ने खुद अनाउंस की वेडिंग डेट

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले फिल्म अभिनेता राणा दग्गुबाती के अभिनय को इस फिल्म में बहुत पसंद किया गया. भल्लालदेव के रूप में उन्हें एक विशेष लोकप्रियता हासिल हो गई है. राणा दग्गुबाती इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. जी हां, खुलेआम अपने रिश्ते पर मुहर लगाने वाले राणा दग्गुबाती ने शादी की डेट का खुलासा कर दिया है. अभिनेता ने खुद बताया है कि वे कब शादी करने जा रहे हैं.

कुछ समय पहले अपनी होने वाली दुल्हनिया के साथ राणा दग्गुबाती ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. साथ ही यह भी बताया था कि मिहीका बजाज को इन दिनों वे डेट कर रहे हैं. वही बीते दिनों लॉकडाउन में दोनों ने सगाई भी कर ली. सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. बता दें, मिहिका और राणा दग्गुबाती की शादी साउथ की सबसे बहुप्रतीक्षित शादियों में से एक है.

कहा- पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद

हाल ही में राणा दग्गुबाती ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बातचीत की. एक्टर ने बताया कि वह कब मिहिका के साथ शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करता हूं. लेकिन मैं आपको बता दूं मैं मिहिका से बहुत प्यार करता हूं और हम दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है. मिहिका मेरे घर से सिर्फ 3 किलोमीटर की दूरी पर अपने परिवार के साथ रहती है. लॉकडाउन में जब हम दोनों ने सगाई का फैसला किया तो हम दोनों को ज्यादा परेशानियों का सामने नहीं करना पड़ा”.

 

View this post on Instagram

 

And it’s official!! ????

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on


मिहिका के संग शादी को लेकर राणा दग्गुबाती ने कहा, “सगाई के बाद मैं और मिहिका 8 अगस्त को शादी करेंगे. हम इस सेरेमनी को काफी पर्सनल रखेंगे और ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय होगा”. वहीं, जब अभिनेता से बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “चाहे हिंदी हो या तमिल, तेलुगू या कोई और भाषा हो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. मैं कंटेट को चुनता हूं”.

 

View this post on Instagram

 

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on


दग्गुबाती ने बात जारी रखते हुए आगे कहा, “मैं आपको बता दूं मेरी पहली फिल्म ‘लीडर’ जो कि एक पोलिटिकल थ्रिलर थी तो वहीं मेरी दूसरी फिल्म दम मारो दम थी जोकि गोवा में ड्रग्स बेचने वालों पर बेस्ट थी. यह दोनों फिल्में अलग-अलग भाषा की थी. पहली तेलुगू तो दूसरी हिंदी थी. मुझे सिर्फ कहानी से मतलब होता है”.

इंटीरियर डिज़ाइनर हैं मिहिका

जानकारी के लिए बता दें मिहिका बजाज हैदराबाद की रहने वाली हैं और पेशे से एक इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. काम के सिलसिले में अक्सर उनका मुंबई और हैदराबाद आना-जाना लगा ही रहता है. बॉलीवुड में मिहिका बजाज के कई सिलेब्रिटीज दोस्त मौजूद हैं. यही वजह है कि कई पार्टीज में और मुंबई में होने वाले कई कार्यक्रमों में वे नजर आ ही जाती हैं.


राणा दग्गुबाती के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बेहद लोकप्रिय शो No.1 Yaari with Rana season 3 में वे नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ बीते अप्रैल में रिलीज होने जा रही थी, मगर लॉकडाउन की वजह से यह फ़िल्म अटक गयी. नई रिलीज डेट अब निर्माताओं की ओर से बताई जाएगी. तेलुगु फिल्म विराट परवम में भी वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म में फीमेल लीड एक्टर के तौर पर साई पल्लवी नजर आएंगी.

पढ़ें नहाते वक्त लीक हुआ था इन बी-टाउन हसीनाओं का विडियो, बाहुबली की एक्ट्रेस के साथ हुआ था कुछ ऐसा

Back to top button