बॉलीवुड

सुशांत सिंह केस में महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस एक के बाद एक कई फिल्मी दिग्गजों से पूछताछ कर रही है, इसी कड़ी में मुंबई पुलिस ने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट से सोमवार को 2 घंटे की सघन पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने महेश भट्ट से रिया और सुशांत के रिलेशनशिप के बारे में भी पूछताछ की है। बता दें कि महेश भट्ट 12 बजे सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और वहां से 2 बजे के करीब बाहर निकले, हालांकि उन्होंने बाहर निकलकर मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया।

बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में महेश भट्ट ने कई अहम खुलासे किए हैं। महेश भट्ट ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती के कारण ही उनकी मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म जलेबी में कास्ट करने के बाद से ही रिया उन्हें  गुरू मानने लगी थी।

‘सुशांत को कभी कास्ट के लिए एप्रोच नहीं किया’ – महेश भट्ट

महेश भट्ट पर इस मामले में लगातार आरोप लगते रहे हैं, ऐसे में मुंबई पुलिस ने उनसे सवालों की झड़ी लगा दी। सूत्रों की मानें, तो महेश भट्ट ने सभी सवालों के जवाब बहुत ही इत्मीनान से दिए। उन्होंने बताया कि फिल्म सड़क-2 की कास्टिंग पहले से फाइनल की जा चुकी थी, ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत को उसमें कास्ट करने जैसी कोई बात नहीं हुई थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत और रिया को इस फिल्म के लिए कभी एप्रोच ही नहीं किया गया था।

मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें, तो महेश भट्ट ने अपने बयान में कहा कि मैं पिछले 2 सालों में (2018-2020) सिर्फ दो बार ही सुशांत से मिला। उन्होंने कहा कि मेरी मुलाकात सुशांत से रिया चक्रवर्ती के माध्यम से हुई थी। और ऐसा बिल्कुल नहीं था कि मैं सुशांत को लेकर कोई फिल्म बनाना चाहता था। हालांकि सुशांत ने मेरे साथ काम करने की इच्छा जरूर जताई थी।

महेश भट्ट ने सभी खबरों को बताया अफवाह

मालूम हो कि सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर ये खबर लगातार वायरल हो रही थी कि फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने उनका बॉयकाट किया था। साथ ही ये खबर भी वायरल हुई थी कि महेश भट्ट, रिया और सुशांत के रिलेशनशिप में काफी ज्यादा इन्वॉल्मेंट रखते थे। खबरें तो यहां तक थी कि महेश ने रिया को सुशांत से ब्रेकअप करने को कहा था। बहरहाल इन सभी मामलों में मुंबई पुलिस ने सघन पूछताछ की है। और बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में निर्देशक भट्ट ने सभी खबरों को झूठा बताया है।

महेश भट्ट द्वारा पुलिस को दिए बयान से तो यही लगता है कि उनके और सुशांत के बीच कोई गहरा कनेक्शन था ही नहीं, लेकिन फिर ये सवाल उठता है कि अगर दोनों के बीच कोई कनेक्शन नहीं था, तो महेश भट्ट ने सुशांत के मौत के बाद इतना बड़ा कमेंट कैसे कर दिया था। लिहाजा मुंबई पुलिस महेश भट्ट के बयानों को दर्ज कर अपनी जांच आगे बढ़ाएगी।

याद दिला दें कि सुशांत ने बीते 14 जून की दोपहर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस लगातार मामले की खोजबीन कर रही है और आने वाले दिनों में बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल यानी कंगना रनौत और फिल्म निर्माता करण जौहर से भी पूछताछ की जा सकती है।

Back to top button