बॉलीवुड

बहु-पोती हुए डिस्चार्ज तो रो पड़े बिग बी, आराध्या ने कहा- रोइए मत दादाजी, आप भी जल्दी घर आएंगे

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना संक्रमण की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए 18 दिन बीत चुके हैं। अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को कोरोना नेगेटिव हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जब ऐश्वर्या और आराध्या डिस्चार्ज होकर अस्पताल से लौट रही थीं तो अमिताभ बच्चन इस दौरान बहुत ही भावुक हो गए थे। अमिताभ बच्चन ने इसके बारे में एक ट्वीट करके बताया है। उन्होंने कहा है कि बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के डिस्चार्ज होने के मौके पर वे अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए।

रोने से किया मना

इसी दौरान एक शख्स ऐसा भी था, जिसने उन्हें रोने से मना कर दिया। उसने अमिताभ बच्चन से कहा कि रोइए मत। आप भी जल्द घर आएंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह शख्स कौन था, जिसने बिग बी को रोने से मना किया। दरअसल यह अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन थीं। भावुक अमिताभ को देखकर आराध्या ने उनसे कहा कि वे जल्द ठीक होकर लौटेंगे।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस भावुक पल के बारे में लिखा है। अमिताभ ने लिखा है कि प्यारी बच्ची और बहुरानी घर चले गए हैं। मेरे आंसू निकल गए। आराध्या ने तभी मुझे गले लगा लिया। रोने के लिए मना किया। कहा कि आप भी जल्द घर लौट आएंगे। अमिताभ बच्चन ने इससे पहले अपने ट्वीट में लिखा था कि अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते देखकर अपने आंसुओं को मैं रोक नहीं पाया। तेरी कृपा प्रभु अपार है। अपरंपार है।

शेयर की फोटो

ऐश्वर्या और आराध्या की एक फोटो भी अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस फोटो के सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन के प्रशंसक भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन जब कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं तो उन्हें आइसोलेशन में घर पर ही रखा गया था। हालांकि, बाद में उन्हें अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ा था। दोनों की रिपोर्ट जब नेगेटिव आ गई तो अस्पताल से इन्हें छुट्टी दे दी गई।

ट्रोलर्स को करारा जवाब

77 साल के अमिताभ बच्चन ने कुछ ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है। ये ट्रोलर्स अमिताभ की मौत की कामना कर रहे थे। इन्हें जवाब देते हुए अमिताभ ने लिखा है- मिस्टर अनाम! अपने बाप का नाम भी आप नहीं लिखते हैं, क्योंकि आपको खुद नहीं मालूम कि आप पैदाइश किसकी हैं। मेरे साथ दो ही चीजें हो सकती हैं। या तो मैं मरूंगा या फिर जिंदा रहूंगा।

अमिताभ ने लिखा कि मर गया तो सेलिब्रिटीज के नाम पर टिप्पणी तो तुम कर नहीं पाओगे। तुम्हारे कमेंट पर ध्यान इसलिए दिया गया है, क्योंकि यह कटाक्ष तुमने अमिताभ बच्चन पर किया था। अमिताभ ने यह भी लिखा कि यदि मैं भगवान की कृपा से जिंदा रह गया तो मेरे कटाक्ष के तूफान का सामना तुम्हें करना पड़ेगा। मेरे 90 बिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स तुम्हें जवाब देंगे। अब तक तो तुम्हारा  नाम मैंने उन्हें नहीं बताया है, लेकिन जिंदा रह गया तो उन्हें बता जरूर दूंगा।

इन्हें बताया अपनी सेना

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में अपने फॉलोअर्स को एक सेना की तरह बताया और पूरब से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण फैले इन फॉलोअर्स को अपना बड़ा परिवार भी बताया। बता दें, बीते 11 जुलाई को कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके 6 दिन के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को 17 जुलाई को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया था। ऐश्वर्या और आराध्या तो घर लौट गईं। अब बिग बी के स्वस्थ होकर घर लौटने का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

पढ़ें जब अमिताभ और रेखा की वजह से परेशान हो गए थे विलेन रंजीत, धर्मेंद्र को करना पड़ा था बीच बचाव

Back to top button