बॉलीवुड

Breaking: सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट, हुआ ये बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनके मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. फैंस सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. लोग सुशांत की पुरानी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर आज भी उन्हें याद कर रहे हैं.

सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस की पूछताछ अभी भी जारी है. पुलिस इस मामले में अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं, अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गयी है. रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के शरीर में किसी तरह का कोई जहर मौजूद नहीं था.

37 लोगों से हो चुकी है पूछताछ

बता दें, सुशांत आत्महत्या केस में अब तक कुल 37 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने बताया, “अभी तक 37 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है, एक-दो दिन में महेश भट्ट भी अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करेंगे. कंगना रनौत का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए उन्हें समन भेज दिया गया है. करण जौहर के मैनेजर को भी कॉल किया गया है. अगर जरूरत पड़ी तो जौहर को भी कॉल किया जाएगा”.

14 जून को की थी आत्महत्या

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. उनकी बॉडी को सबसे पहले उनके नौकर ने देखा था और पुलिस को सूचना दी थी. सुशांत सिंह राजपूत के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था. सुशांत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, कुछ फैंस अभी भी इसे मर्डर करार दे रहे हैं. 15 जून को मुंबई में ही शाम 4:00 बजे सुशांत का अंतिम संस्कार हुआ, जिसमें परिवारवालों के अलावा कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल रहे.

रिलीज़ हुई आखिरी फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ बीते 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई. यह सिनेमा इतिहास की पहली ऐसी फिल्म बनी, जिसे आईएमडीबी पर 10 में से 10 की रेटिंग मिली. यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म ‘The Fault in Our Stars’ पर आधारित थी. सुशांत की आखिरी फिल्म देखने के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे भी भावुक नजर आये. फिल्म में सुशांत की एक्टिंग ने लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया.

पढ़ें छोटे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने असहज हो गई थी कृति सेनन, तो सुशांत ने को थी ऐसे मदद-देखें वीडियो

यह भी पढ़ें सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर इमोशनल हुई गर्लफ्रैंड रिया, कह डाली इतनी बड़ी बात

Back to top button