बॉलीवुड

सलमान को पंजा लड़ाने की चुनौती दिया था सोनू सूद ने, लेकिन सलमान ने इस वजह से किया था इनकार

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बने हुए हैं, बता दें कि सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। मालूम हो कि अभिनेता सोनू सूद प्रवासी  मजदूरों के लिए लगातार बसों की व्यवस्था कर उन्हें घर सुरक्षित पहुंचा रहे हैं। साथ ही खास बात ये है कि सोनू सूद ये सभी काम अपने खर्चे पर कर रहे हैं। लॉकडाउन के बाद से अभिनेता सोनू अब तक लाखों जरूरतमंदों की मदद कर चुके हैं। यही वजह है कि वे इन दिनों सोशल मीडिया के भी ट्रेंड पर बने हुए हैं।

इसके अलावा इन दिनों सोनू सूद अपने एक इंटरव्यू के चलते भी सोशल मीडिया के ट्रेंड पर हैं, बता दें कि उनका एक इंटरव्यू वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं आखिर इस इंटरव्यू में सोनू सूद ने क्या कुछ कहा है?

सोनू सूद ने सलमान खान के बारे में किया ये खुलासा…

सोनू सूद ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। सोनू सूद ने अपने इस इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने सलमान खान को एक बार पंजा लड़ाने के लिए आमंत्रित किया था, मगर उन्होंने मुझसे पंजा लड़ाने से इनकार कर दिया। सोनू सूद ने इस पूरे घटना के बारे में बताया कि जब दबंग फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तो मैंने सलमान खान को पंजा लड़ाने के लिए कहा था।

 

अपने इसी इंटरव्यू में सोनू सूद ने बताया कि विशाखापट्टनम में CCL का एक मैच चल रहा था, तभी सलमान भाई ने एक साउथ इंडियन एक्टर के ट्रेनर को बुलाया और उसे चैलेंज किया कि क्या वह सोनू सूद से पंजा जीत सकता है? उस शख्स ने सलमान के चैलेंज को एक्सेप्ट कर लिया और वह मुझसे पंजा लड़ने के लिए तैयार हो गया।

सोनू सूद ने आगे बताया कि सलमान खान ने जिस आदमी को मुझसे पंजा लड़ने के लिए चैलेंज दिया था, वह काफी ताकतवर इंसान था और उसकी ऊंचाई 7 फुट थी। सोनू आगे कहते हैं कि एक बार के लिए तो मैं उस ताकतवर इंसान को देखकर ही डर गया था। मैं सोच में पड़ गया था कि इस इंसान से कैसे लड़ूं? सोनू बताते हैं कि वहां फिल्म इंडस्ट्री के बहुत सारे जाने माने लोग मौजूद थे।  इसके बाद जैसे ही सलमान खान ने मेरे और उस ताकतवर इंसान के पंजे लड़ाने की बात कही, मैच देखने के लिए भीड़ इकट्ठी हो गई।

सलमान ने सोनू से पंजा लड़ाने से किया था इनकार…

सोनू सूद ने बताया कि मैंने सलमान से कहा तुम खुद क्यों नहीं लड़ा रहे पंजा? मुझे क्यों इस सिच्यूएशन में डाल रहे हो। इस पर सलमान खान ने कहा पहले तुम मैच खेलो। सोनू कहते हैं कि मैंने उस इंसान को जैसे तैसे करके पंजा में हरा दिया। इसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने ऐसी तालियां बजाईं जैसे हमने वर्ल्ड कप जीत लिया हो। मैं तो मैच जीत चुका था, मेरे जीतने के बाद सबने सलमान खान से कहा कि अब सलमान खान की बारी है वो पंजा लड़ाएंगे। सोनू बताते हैं कि इस सवाल पर पहले तो सलमान सोच में पड़ गए और फिर सलमान ने कहा कि फिर कभी।

Back to top button