बॉलीवुड

यारियां फेम नीति टेलर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मेरी गंदी फेक तस्वीरें परिवार को…

फिल्मी दुनिया और टीवी जगत से जुड़े हुए सेलिब्रिटी ट्रोलर्स के निशाने पर हमेशा आ जाते हैं। सोशल मीडिया में जब वे कुछ भी पोस्ट करते हैं तो इसके बाद यूजर्स उन्हें निशाना बनाना शुरू कर देते हैं। कई बार ये ट्रोलर्स अपनी सीमाएं तक लांघने में नहीं हिचकते। वैसे, कई बार ऐसे ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी मिल चुका है।

हालांकि यदि ट्रोलर्स की ओर से रेप की धमकी से लेकर गालियां तक मिलने लगें तो ऐसे में कोई क्या कर सकता है? नीति टेलर, जो कैसी हैं यारियां, इश्कबाज और ये है आशिकी जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, उन्हें लगातार ट्रोल किया जाता रहा है।

वे अब ट्रोलर्स से इतना खौफ खाने लगी हैं कि सोशल मीडिया में कुछ भी पोस्ट करने से पहले वे 50 बार सोच रही हैं। कई मौकों पर नीति टेलर ने अपने गुस्से का इजहार किया तो कई बार ऐसा भी हुआ कि वे मन मसोसकर भी रह गईं। हालांकि, इस बार नीति टेलर ने करारा जवाब दिया है।

नीति का खुलासा

 

View this post on Instagram

 

The trick is that as long as you know who you are and what makes you happy it doesn’t matter how others see you?? Pretty outfit- @labelneopalaeo

A post shared by Nititay (@nititaylor) on


कई बातों को लेकर ट्रोल किए जाने के बाद और ढेरों गंदे कमेंट्स सुनने के बाद नीति टेलर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने एक पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि बीते कई वर्षों से मुझे ट्रोल किया जा रहा है। तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया में मुझे सुनाई जा रही हैं। मेरे घर में कौन आता है, ऐसी खबरें देने के लिए तो कई बार मेरे गार्ड को पैसे तक दिए गए हैं।

भेजी गईं अश्लील तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

I live inside my mind.? #staybeautiful

A post shared by Nititay (@nititaylor) on


नीति टेलर ने एक और खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी तस्वीरों को एडिट करके अश्लील बना दिया गया। इसके बाद उनके परिवार वालों को उनकी ये तस्वीरें भेज दी गईं। नीति टेलर ने लिखा है कि छोटी-छोटी बातों के लिए उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। यही कारण है कि कुछ भी सोशल मीडिया में पोस्ट करने से पहले अब वे 50 बार सोच रही हैं।

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए नीति टेलर ने यह भी लिखा है कि एक चीज से उन्हें इतना बुरा लगता है। तो ऐसे में वे खुद को उनकी जगह रखकर क्यों नहीं देखते? उन्होंने यह भी लिखा है कि बहुत कुछ बुरा उन्हें बोल दिया जाता है। उन्हें बुरा भी महसूस होता है।

कहा- मुझे खुद पर गर्व

उन्होंने आगे लिखा है कि कोई भी परफेक्ट नहीं होता। हम सभी इंसान ही हैं। फिर भी मैं जैसी भी हूं, अपने आप पर मुझे गर्व है। मुझसे जो लोग प्यार करते हैं या जो मुझे पसंद करते हैं, उनसे मैं बहुत प्यार करती हूं। आप सभी को मेरा बहुत सारा प्यार।


बता दें, अपने दोस्त परीक्षित बावा से कुछ दिनों पहले नीति टेलर ने सगाई की है। उन्होंने बीते अप्रैल में बैचलर पार्टी भी की थी। सोशल मीडिया में उनकी ये तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं। नीति टेलर के प्रशंसकों ने उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक किया था।

पढ़ें जेनिफर विंगेट ने फोटो शेयर करके मचाई सनसनी, लोगों ने कहा- “करण ने इसे छोड़कर बहुत गलती की है”

यह भी पढ़ें ‘कैसी हैं ये यारियां’ फेम नीति टेलर ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, ग्रीन ऑउटफिट में ढाया कहर- देखें

Back to top button