‘कैसी हैं ये यारियां’ फेम नीति टेलर ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, ग्रीन ऑउटफिट में ढाया कहर- देखें

नीति टेलर टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘प्यार का बंधन’ शो से किया था. इसके बाद वह ‘गुलाल’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘वेब्ड’ जैसे शोज में नजर आईं. लेकिन असली पहचान उन्हें MTV के शो ‘कैसी हैं ये यारियां’ से मिली. ये शो युवाओं के बीच बेहद प्रसिद्ध हुआ था. इसमें नीति टेलर का काम दर्शकों को काफी पसंद आया था. इसी शो से नीति को टीवी इंडस्ट्री में पहचान मिली. इस सीरियल की बदौलत वह घर-घर में फेमस हो गयीं और आज सोशल मीडिया पर नीति के लाखों चाहने वाले हैं.

नीति टेलर ने की सगाई

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा से सगाई कर ली है और जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बीते दिनों नीति की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसकी फोटो खुद एक्ट्रेस ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. मेहंदी सेरेमनी के दिन नीति ने ग्रीन कलर का ऑउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. ग्रीन कलर के लहंगे में नीति बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. लहंगे के साथ उन्होंने पिंक कलर की फ्लोरल ज्वेलरी भी डाली थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मेहंदी की तस्वीरें

वहीं, नीति के बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा भी ग्रीन कलर के ऑउटफिट में नजर आये. दोनों की जोड़ी साथ देखते ही बन रही थी. फंक्शन में नीति के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल थे. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं और आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए नीति के मेहंदी फंक्शन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं.

लिखी ये बात

बता दें तस्वीरों को शेयर करते हुए नीति ने लिखा, “हमने हमेशा के लिए तय कर लिया. मेरी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल की शुरुआत होने से पहले मैं बेहद खुशी और प्यार महसूस कर रही हूं. आपको ये बता कर कम्पलीट फील हो रहा है. बीते दस साल से मुझे आपका प्यार और सहारा मिला और बेहद खुशी के साथ मैं ये सभी को बताना चाहती हूं कि मैं सगाई करने जा रही हूं. हम ये प्यारा पल आपके साथ बांटना चाहते हैं और आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं अपने नए जीवन में चाहते हैं”.

देखें मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें 60 साल की उम्र में कुछ ऐसे दिखेंगे आपके फेवरेट टीवी स्टार्स, सबसे सुंदर दिखेंगी जेनिफर विंगेट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.