महाराष्ट्र बाढ़ पर बॉलीवुड की चुप्पी पर उठे सवाल, तो बिग बी ने कहा- ‘पब्लिसिटी पसंद नहीं’

जहां एक तरफ महाराष्ट्र की जनता कुदरत के कहर को झेल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर घमासान मचा हुआ है। जी हां, महाराष्ट्र में आई बाढ़ को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा साधी गई चुप्पी कई तरह के सवाल खड़े करती है, जिस पर अब बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने सीधा सीधा जवाब दिया है। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड द्वारा साधी गई चुप्पी को लेकर उठाए गए सवाल का जवाब देने के साथ ही आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

महाराष्ट्र में आई बाढ़ को लेकर आए दिन टीवी चैनलों में खबरें दिखाई जाती हैं, लेकिन फिर भी सिनेमा जगत के लोगों ने चुप्पी साधी हुई, जिसकी वजह से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इन्ही तमाम सवालों में से एक सवाल यह भी है कि क्या महाराष्ट्र को लेकर फिल्म सितारों के अंदर जरा भी भावना नहीं है, जो कोई भी स्टार मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है, जबकि मुंबई में ही सारे के सारे कलाकार रहते हैं। ऐसे में इस सवाल को जब बिग बी से पूछा गया तो उन्होंने दो टूक में जवाब देते हुए बोलती ही बंद कर दी।

अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

कौन बनेगा करोड़पति के प्रमोशन को लेकर जब अमिताभ बच्चन संवाददाताओं के सामने आए, तो उनसे महाराष्ट्र में जारी कहर के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। अमिताभ बच्चन ने कहा कि इस तरह से सोचना सही नहीं होगा, क्योंकि कई लोग  परोपकारी कार्य कर रहे हैं, लेकिन वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि सिनेमा की चुप्पी को लेकर सवाल उठाना पूरी तरह से गलत है, क्योंकि मैं भी उन्हीं में से ही एक हूं।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ आ रहे हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन के साथ सोनी टीवी पर आ रहे हैं, जिसके प्रमोशन में वे खूब मेहनत कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की मेहनत की खूबी ही उन्हें सबसे अलग बनाती है। बता दें कि पिछले कई सालों से अमिताभ बच्चन का ये शो दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहा है, ऐसे में अब नए सीजन के साथ अमिताभ बच्चन एक बार फिर से दर्शकों के बीच कमाल धमाल मचाने आ रहे हैं, जिसको लेकर सभी काफी उत्साहित हैं।

बाढ़ से प्रभावित है महाराष्ट्र

पिछले कई दिनों से महाराष्ट्र बाढ़ से प्रभावित हैं, जिसमें तकरीबन 41 लोगों की मौत भी हो चुकी है, ऐसे में बॉलीवुड की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने की वजह से ढेर सारे सवाल उठ रहे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए सरकार की तरफ से हर मुमकिन कदम उठाया जा रहा है, लेकिन दोबारा से स्थिति नॉर्मल होने में थोड़ा और समय लगेगा, क्योंकि कुदरत का कहर जारी है।