बॉलीवुड

रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट इन लोगों को कर चुकी हैं डेट, ये वाला तो आलिया का था दीवाना

बॉलीवुड में लव अफेयर्स का अलग ही दौर रहा है। कभी एक्टर्स के कई अफेयर रहे हैं तो कभी एक्ट्रेसेस के कई अफेयर रहे हैं। ऐसा टैग ना सिर्फ एक्टर्स के माथे लगा है बल्कि हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी कम नहीं है। जिनके कई लोगों से अफेयर रहे हैं और उन्हीं में से एक हैं आलिया भट्ट, जो आज के समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं लेकिन कभी ये इन 5 जवानों के दिल की धड़कन हुआ करती थी। वैसे तो आलिया भट्ट को पूरा देश प्यार करता है लेकिन रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट इन लोगों को कर चुकी हैं डेट, मगर अब सिर्फ रणबीर की लास्ट होंगे या आगे भी किसी का चांस है।

रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट इन लोगों को कर चुकी हैं डेट

आलिया भट्ट का अफेयर इन दिनों रणबीर कपूर से चल रहा है और खबरों के मुताबिक ये दोनों शादी भी करेंगे लेकिन आलिया रणबीर को लेकर सीरियस हैं या नहीं ये तो समय ही बताएगा। मगर हम आपको आलिया के सभी अफेयर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

अली दादरकर

आलिया भट्ट और अली दादरकर बचपन के दोस्त है और एक रिपोक्ट  करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर करते हुए वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थी एक रिपोर्ट में ये भी बात सामने आई कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी अली के साथ झगड़ा हुआ था अली आलिया को फिक से चाहते थे मगर जबकि आलिया सिद्धार्थ को डेट कर रही थी।

अरसलान

नेहा धूपिया के शो में आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड अरसलान के बारे बताया था और अपने एक्स के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था, हां…अरसलान मेरा पहला बॉयफ्रेंड था वह स्वीट था और बहुत जिद्दी भी था वो चाहता था की मै कुरता और जींस ही पहनू मगर मुझे ये मंजूर नहीं था। मैं अभी भी स्नैपचैट पर उसको फॉलो करती हूं। वह हमेशा जिम में रहता है और वह ग्राफिक डिजाइनिंग कर रहा है और फ़िलहाल वह खुश है।

केविन मित्तल

सिदार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद आलिया हाईक मैसेंजर के फाउंडर केविन मित्तल के साथ क्लोज हो गई थीं। इनकी वजह से आलिया ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अरबपति सुनील मित्तल के बेटे केविन मित्तल आलिया से पहली बार वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में मिले थे। मगर बाद में इनका भी ब्रेकअप हो गया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया ने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर में सिद्धार्थ के साथ ही काम किया था। आलिया ने धीरे धीरे सिद्धार्थ से नजदीकियां बढ़ाई और दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें इंडस्ट्री में आने लगी मगर कुछ समय बाद दोनों मे ब्रेकअप हो गया।

वरुण धवन

आलिया और वरुण ने साथ में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी सफल फिल्मों में काम किया। इनकी जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आयी कि दोनों के ब्रेकअप की खबरे भी सामने आने लगी और दोनों की नजदीकियों ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं।

Back to top button