बीच रास्ते में जान्हवी कपूर को ड्राइवर से लेने पड़े पैसे उधार, वजह जानकर लोग कर रहे हैं तारीफ

डेब्यू फिल्म से ही लोगों के बीच एक खास जगह बनाने वाली जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जान्हवी कपूर अपने ड्राइवर से उधार मांगती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखने के बाद लोग जान्हवी कपूर की तारीफ करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने खास वजह से अपने ड्राइवर से पैसे मांगे हैं। जी हां, जान्हवी कपूर का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर कमाल धमाल मचा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जान्हवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। जान्हवी कपूर से जुड़ी हुई कोई भी पोस्ट या वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आती है, जिसकी वजह से उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि अभी तक उन्हें सिर्फ एक ही फिल्म में देखा गया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था।

जान्हवी कपूर ने ड्राइवर से लिया उधार

 

View this post on Instagram

 

#janhvikapoor genuinely out of cash but driver lends as a girl child wanted help👍 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जान्हवी कपूर गाड़ी से कहीं जा रही थी, तभी अचानक उन्होंने गाड़ी रुकवाकर अपने ड्राइवर से उधार पैसे मांगे। मतलब साफ है कि जान्हवी कपूर के पास उस वक्त पैसे नहीं थे, लेकिन सवाल ये उठता है कि इतनी बड़ी सेलिब्रिटी होने के बावजूद आखिर वे पैसे लेकर क्यों नहीं गई? दरअसल, जान्हवी कपूर अपने पास अक्सर कार्ड ही रखती हैं, लेकिन इस बार उन्हें ऐसी ज़रूरत पड़ी कि उसके लिए कार्ड नहीं, बल्कि कैश की ज़रूरत पड़ती ही है, जिसकी वजह से उन्होंने अपने ड्राइवर से पैसे लिए।

जान्हवी कपूर ने क्यों लिया ड्राइवर से उधार?

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर उन्हें ड्राइवर से पैसे उधार लेने की ज़रूरत ही क्या थी? दरअसल, जान्हवी कपूर ने पैसे उधार अपने लिए नहीं, बल्कि एक बच्चे के लिए लिया। बता दें कि जान्हवी कपूर को एक बच्चा दिखता है, जिसे वे पैसा देना चाहती है और उसी के लिए उन्होंने पैसा ड्राइवर से लिया। पैसा पाकर बच्चे के चेहरे पर मुस्कान आ गई और फिर वह जान्हवी कपूर को बॉय दीदी बोलता हुआ नज़र आया।

फिल्म कारगिल गर्ल में नज़र आएंगी जान्हवी कपूर

फिल्म धड़क के बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाल धमाल मचाने के लिए जान्हवी कपूर ने अपनी कमर कस ली है, जिसके लिए वे फिल्म कारगिर गर्ल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर पायलट गुंजन सक्सेना की भूमिका में नज़र आएंगी, जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है। फिल्म कारगिल गर्ल के अलावा जान्हवी कपूर पास मल्टी स्टारर फिल्म तख्त है, जिसके निर्देशक करण जौहर हैं। इस फिल्म जान्हवी कपूर के अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर और रणवीर सिंह समेत कई स्टार नज़र आएंगे।