बॉलीवुड

जेनिफर विंगेट ने फोटो शेयर करके मचाई सनसनी, लोगों ने कहा- “करण ने इसे छोड़कर बहुत गलती की है”

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल किये हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. हाल ही में बंद हुआ उनका शो ‘बेहद’ बहुत हिट हुआ था. आपको बता दें, जेनिफर करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं. जब करण ने बिपाशा बासु से शादी की थी तब लोग जेनिफर और बिपाशा की तुलना करने लगे थे. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि जेनिफर टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. वह एक एपिसोड करने के लिए 1 से 1.5 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि वह टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनकी फैन फॉलोइंग दीपिका और कटरीना से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वैसे तो जेनिफर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी सुपरहॉट बिकिनी फोटोज डालकर सनसनी मचा दी है.

जेनिफर ने शेयर की सुपरहॉट बिकिनी फोटो

दरअसल, जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें डाली हैं वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं. इन तस्वीरों में जेनिफर एक बगीचे में बिकिनी पोज दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “मेरे खुद के बगीचे में”. फैंस को जेनिफर का ये बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है. वहीं, कुछ लोग जेनिफर की इस खूबसूरती को देखकर उनके एक्स हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर को ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने करण को ट्रोल करते हुए लिखा, “अच्छा हुआ भाई तूने तलाक ले लिया, तेरे लिए बिपाशा ही परफेक्ट है”. वहीं, एक दूसरे यूजर ने कहा, “इसे कहते हैं खूबसूरती”. एक और यूजर ने करण पर तंज कसते हुए कहा, “करण ने इतनी खूबसूरत बीवी छोड़कर वाकई बहुत बड़ी गलती की है”. बता दें, जेनिफर पर सिर्फ आम लड़के नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मरते हैं. कई लोग तो सोशल मीडिया पर सरेआम जेनिफर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. हाल ही में जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका और करण का तलाक क्यों हुआ.

इस वजह से हुआ तलाक

जेनिफर ने तलाक की वजह बताते हुए कहा था कि, “शादी एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता होता है. खासतौर पर जब दो लोग ख़ुशी-ख़ुशी साथ रहना चाहते हैं. शादी एक टीम वर्क होती है जहां दो लोगों को मिलकर काम करना होता है. गलतियां इंसानों से ही होती है, करण से भी हुई. शायद उसने इस रिश्ते की सीरियसनेस नहीं समझी. उसने कभी हमारे रिश्ते को इज्जत नहीं दिया. करण के साथ अपनी शादी को लेकर मेरे पास कोई बुरी याद नहीं है. बल्कि मैं करण की शुक्रगुजार हूं कि वह मुझे छोड़कर गए. वरना मुझे कभी पता नहीं चल पाता कि मेरा शुभचिंतक कौन है. उस दौरान मेरे दोस्त और परिवारवाले मेरे साथ खड़े रहे. सच कहूं तो वही मेरी असली ताकत है. अब मैं पहले से ज्यादा स्ट्रांग हूं. अब मैं सोच समझकर कोई भी फैसला लेती हूं”

पढ़ें “ये हैं मोहब्बतें” सीरियल से हुई दिव्यांका की छुट्टी, अब ये अदाकारा निभाएगी इश्तिा का किरदार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button