समाचार

जब रॉबर्ड वाड्रा चोर हैं, तो उनकी पत्नी को देश में क्या चोर के नज़रिए से नहीं देखा जाएगा: उमा भारती

दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने के लिए तमाम राजनीतिक पार्टियां ऐड़ी चोटी का बल लगा रही हैं। हर पार्टी अपने बलबूते पर दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने का ख्वाब भी देख रही है, जिसमें देश की दो बड़ी राजनीतिक पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस का नाम अग्रणी है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनाव में तीखी बयानबाजी देखने को मिल रही है। इसी सिलसिले में बीजेपी नेता उमा भारती का नाम भी सामने आया है। उमा भारती ने मंगलवार को चुनावी प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा पर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग में प्रचार प्रसार करने पहुंची उमा भारती ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर तीखा प्रहार किया है। उमा भारती ने तीर से दो निशाना लगाते हुए सीधा सवाल प्रियंका गांधी वाड्रा पर खड़ा किया है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के दुर्ग में चुनाव प्रचार कर रही उमा भारती से जब राफेल डील पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही सफाई के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा को आड़े हाथ ले लिया और उन पर बड़ा बयान दे दिया। इतना ही नहीं, अपने बयान में उमा भारती ने न सिर्फ प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम लिया, बल्कि राहुल और रॉबर्ट वाड्रा को भी आड़े हाथों लिया।

प्रियंका गांधी वाड्रा पर उमा भारती का बड़ा बयान

राफेल डील के संबंध में सवाल का जवाब देते हुए उमा भारती ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को क्लीन चिट दे दिया है, तब भी कांग्रेस चौकीदार चोर है की बात कह रही है, जबकि रॉबर्ट वाड्रा खुद एक चोर हैं। इसी बयान को आगे बढ़ाते हुए उमा भारती ने कहा कि जब रॉबर्ड वाड्रा चोर हैं, तो उनकी पत्नी को देश में क्या चोर के नज़रिए से नहीं देखा जाएगा। मतलब साफ है कि इशारों ही इशारों में उमा भारती ने रॉबर्ड वाड्रा पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी को आड़े हाथों ले लिया है।

योगी पर हुई कार्रवाई गलत- उमा भारती

चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए योगी जी पर जो कार्रवाई हुई है, वह पूरी तरह से गलत है, क्योंकि योगी जी सिर्फ मायावती के बयान पर पलटवार कर रहे थे। बता दें कि योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में 72 घंटे तक प्रचार करने पर बैन लगाया था, जिस पर बीजेपी नेता तरह तरह की सफाई दे रहे हैं। साथ ही बता दें कि चुनाव आयोग ने आजम खान, मायावती और योगी आदित्यनाथ पर कार्रवाई की है।

हार के डर से वायनाड भाग गएं राहुल गांधी- उमा भारती

उमा भारती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी को अमेठी में हार का डर सता रहा है, जिसकी वजह से वे वायनाड भाग गएं। उमा भारती ने कहा कि अमेठी से मीडिया फीडबैक के बाद राहुल ने वायनाड से चुनाव लड़ने का फैसला किया, ताकि वे लोकसभा के सांसद बने रहे, लेकिन उनकी हार अमेठी और वायनाड दोनों से जगह से पक्की है।

Back to top button