बॉलीवुड

कंगना की बहन रंगोली का बड़ा खुलासा, कहा- महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंक कर मारा था और…

बॉलीवुड में इन दिनों एक जंग छिड़ी दिख रही हैं और जिसमें कंगना भट्ट परिवार पर काफी समय से जमकर जुबानी तीर चला रही हैं। अभी कुछ समय पहले उन्होंने गली ब्वॉय पर बात करते हुए आलिया के लिए कहा था कि उन्होंने उस फिल्म में काम ही क्या किया है। वहीं हाल ही में रणदीप हुड्डा ने हाल ही में ट्विटर पर को-स्टार आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए बिना कंगना का नाम लिए उन्हें चलाऊ एक्ट्रेस औऱ पीड़िता बता दिया है तो इसके बाद कंगना की बहन रंगोली भी मैदान में कूद पड़ी। ये मामला सिर्फ यहीं तक नहीं रुका और अब रंगोली ने भी महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

महेश भट्ट को लेकर कही ये बात

बता दें कि कंगना काफी समय से आलिया को लेकर काफी तीखी बातें कर रही हैं। ऐसे में आलिया की मां सोनी राजदान ने एक ट्वीट किया था कि महेश भट्ट ने ही कंगना को ब्रेक दिया था औऱ वही कंगना आज उनकी बेटी के बारे में ऐसी बातें कर रही हैं। वो लगातार महेश भट्ट की पत्नी औऱ बेटी पर सवाल खड़े कर रही हैं। इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया है। इस ट्वीट को डिलीट तक दिया गया है, लेकिन कंगना की बहन रंगोली ने इसका जवाब दिया है।

रंगोली ने लिखा- डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने उन्हें यानी कंगना को कभी ब्रेक नहीं दिया बल्कि अनुराग बसु ने दिया था। महेश भट्ट जी सिर्फ क्रिएटिव डॉयरेक्टर थे वो अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में, वो उनका अपना प्रोडक्शन हाउस नहीं था।इसके आगे उन्होंने लिखा कि बाद में जब वो अपनी फिल्म वो लम्हें देखने गई थी तो महेश भट्ट ने थिएटर में उसके ऊपर चप्पल फेंक दिया था और अपनी ही फिल्म उसे नहीं देखने को मिली थी। वो पूरी रात रो रही थी और उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी।

आलिया पर बरस रही हैं कंगना-रंगोली

रंगोली ने लिखा था कि वो लम्हें के बाद कंगना ने उनके साथ धोखा फिल्म करने से मना कर दिया था क्योंकि इसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर की भूमिका निभानी थी। इसके बाद जब वो लम्हें का प्रीव्यू देखने के लिए कंगना थिएटर गई तो उन पर चप्पल फेंक दी गई थी। उन्होंने अपने ऑफिस में कंगना पर खूब चिल्लाया वो बहुत दुखी थी।

बता दें कि कंगना ने पहले आलिया पर आरोप लगाया था कि मैंने उनकी फिल्म देखकर उनकी तारीफ की थी, लेकिन मेरी फिल्म को लेकर आलिया ने कुछ नहीं कहा। इसके बदले आलिया ने कंगना पर कोई निशाना नहीं साधा बल्कि उनके बोलने की तारीफ करते हुए मामले को वहीं खत्म करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। एक दूसरे पर हमला करने का सिलसला लगातार बढ़ता जा रहा है।

रणदीप को लगाई रंगोली ने फटकार

बता दें कि रणदीप हुड्डा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- प्यारी आलिया, मैं खुश हूं की तुम किसी भी काम चलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं होने दे रही हो। बहुत खुश हूं की तुम लगातार खुद को बेहतर बना रही हो। उनके इस ट्वीट के जवाब में आलिया ने एक इमोजी बनाकर भेज दिया। हालांकि ये बाद कंगना की बहन रंगोली को हजम नहीं हुई और उन्होंने रणदीप को भी काफी खरी खोटी सुना दी।

रंगोली ने लिखा कि आलिया बेबी को बचाने कि लिए नेपोटिज्म की गैंग नहीं आई तो तुम्हें आगे कर दिया। मैं जानती हूं कि फिल्म उंगली की शूटिंग के दौरान तूने क्या किया था। कितना हैरैस किया तूने कंगना को। तू कितना बड़ा चाटुकार है करण जौहर का, फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ। कम से कम आलिया जैसे लोग कामियाब तो हैं चमचागिरी के चलते, भाई तू तो परमानेंट फेल्योर है।

गौरतलब है कि य़े मामला धीरे धीरे बढ़ता ही जा रहा है। पहले कंगना सिर्फ आलिया तक ही निशाना साधने में सीमित थी, लेकिन अब उनका परिवार भी इसमें शामिल हो रहा है। वहीं भट्ट परिवार भी कंगना और रंगोली को खुलकर जवाब दे रहा है। अब देखना होगा कि नेपोटिज्म से आगे बढ़ चुकी ये जंग किस मोड़ पर जाकर रुकती है।

यह भी पढ़ें

Back to top button