बॉलीवुडराजनीति

जानिए क्या है अभिनेत्री जया प्रदा और अमर सिंह के बीच के रिश्ते का सच

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: उत्तर प्रदेश में इस वक्त सियासी माहौल ग्रमाया हुआ है, जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जहां सभी पार्टियां पूरे जोश से अपना वोट बैंक बढ़ाने में लगी हैं तो वहीं कुछ नेताओं की बदजुबानी से चुनाव आयोग पस्त है। इन दिनों सपा नेता आजम खांन और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के बीच बढ़ते विवाद ने नया बवाल खड़ा कर दिया है। बता दें कि अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले आजम खांन ने बेहद गंदी टिप्पणी जया प्रदा पर की है।

इस विवाद में अब पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह भी कूद पड़े हैं। जया प्रदा और अमर सिंह का रिश्ता बेहद खास रहा है। जहां जयाप्रदा अमर सिंह को अपना गॉडफादर मानती है तो वहीं अमर सिंह भी उन्हें हर परिस्थिति में समर्थन देते दिखाई देते हैं। इस मामले पर भी अमर सिंह ने जया प्रदा का साथ देते हुए बयान देते हुए आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताया और कहा कि आजम खान महिलाओं का अपमान करते हैं।

 

आपको बता दें कि राजनीति में दो राजनेताओं के साथ आने या अलग होने पर कई विवाद उठते हैं, इसी तरह जया प्रदा और अमर सिंह की नजदीकियों पर भी लोग कई बार आलोचनात्मक टिप्पणियां करते हैं। इसी मुद्दे पर लोगों की बोलती बंद करते हुए जया प्रदा ने एक बार कहा था कि, मैं अमर सिंह को अपना ‘गॉडफादर’ मानती हूं हालांकि मैं उन्हें राखी भी बांध दूं, तब भी मेरे उनके बारे में बाते बनाना बंद नही करेंगे। एक अन्य मौका तब सामने आया जब जया प्रदा ने बताया कि ‘मेरे जीवन में कई लोगों ने मेरी मदद की है। अमर सिंह उनमें से एक थे।

बता दें कि जया प्रदा साल 1994 में तेलुगू देशम पार्टी में शामिल हो गईं। खबरों की मानें तो अभिनय के बाद राजनीति में जया प्रदा को लाने के पीछे अमर सिंह का हाथ माना जाता है। जिसके बाद साल 2000 में वो तेदेपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुईं।

लेकिन जब अमर सिंह समाजवादी पार्टी से अलग हुए तो जया प्रदा ने भी वो पार्टी छोड़ दी और राष्ट्रीय लोकदल पार्टी में शामिल हो गईं और चुनाव हार गईं। जिसके बाद जया प्रदा अब भाजपा में शामिल हो गई हैं और रामपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं।

जया प्रदा ने एक बार उस बारे में भी बात की जब अमर सिंह डायलिसिस पर थे उन्होंने कहा कि उस वक्त भी मीडिया ने मेरी और उनकी तस्वीरों को गलत तरीके से दुनिया के सामने पेश किया। तब मैं रो रही थी और कह रही थी कि अब मुझे और नहीं जीना है, मैं आत्महत्या करना चाहती हूं। डायलिसिस से आने पर सिर्फ अमर सिंह जी मेरे साथ खड़े हुए, मेरा समर्थन किया।’

बता दें कि जया प्रदा और अमर सिंह के रिश्ते पर हर कोई सवाल उठाता है लेकिन दोनों ने हमेशा इस बात को सिरे से नकारा है और एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताया है।

Back to top button