विशेष

राहुल गांधी पर इस एक्ट्रेस के ट्वीट से भड़के लोग, रैली के झंडे को पाक का बताकर कही इतनी बड़ी बात

कोइना मित्रा बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. कोइना ‘अपना सपना मनी-मनी’, ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ और ‘मुसाफिर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों अभिनेत्री के पास कोई काम नहीं है और लगता है चुनाव के इस मौसम में बहती गंगा में हाथ धोकर वह भी अपनी डूबी नैय्या पार लगाना चाहती हैं. चुनाव पास आ गए हैं और ऐसे में कुछ लोग बेमतलब की बयानबाजी करके मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे हैं.

हाल ही में अभिनेत्री कोइना मित्रा ने राहुल गांधी के ऊपर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस वजह से वह ट्रोलिंग की शिकार हो गयी हैं. बता दें, बीते दिनों राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरा है. नामांकन भरने से पहले उन्होंने रोड शो किया था. इस रोड शो में मौजूद कुछ लोगों ने पाकिस्तान के झंडे जैसा दिखने वाला झंडा ले रखा था. इस तस्वीर के बाद अफवाह फैलने लगी कि राहुल के रोड शो में पाक का झंडा खुलेआम लहराया गया है. लेकिन मीडिया की ख़बरों की मानें तो ये झंडा भारतीय संग मुस्लिम लीग पार्टी का था. इसी तस्वीर को शेयर करके कोइना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं.

कोइना मित्रा ने किया ट्वीट

कोइना मित्रा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, “पहली बार बंटवारा आतंकवादी जिन्ना की वजह से हुआ, दूसरा विभाजन राहुल गांधी की वजह से होगा. इस्लामिक झंडे से उनका केरल में स्वागत किया गया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र पर लिखा, ‘कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र प्रो-जिहाद जवान विरोधी और भारत-विरोधी है. कोई ‘गज़वा-ए-हिंद’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है”.

ट्वीट से भड़के यूजर्स

कोइना मित्रा के ट्वीट करते ही प्रभा नाम की ट्विटर हैंडल ने लिखा, “बेसिक पॉलिटिक्स सीख लें”. वहीं, मोहम्मद साकिब आलम ने लिखा, “कोइना मित्रा व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं”. दक्षिणपंथी कार्यकर्ता राहुल ईश्वर ने कोइना के ट्वीट का जवाब कुछ इस तरह दिया, “प्रिय कोइना मित्रा जी, यह भारतीय संग मुस्लिम लीग का झंडा है. विभाजन के समय इस संघ ने भारत को चुना था. वे हमारे मुस्लिम भाई हैं जिन्होंने जिन्ना के पाकिस्तान की तुलना में गांधीजी का भारत चुना था”.

पढ़ें राहुल गांधी का गरीबों पर वादा, कांग्रेस की सरकार बनती है तो हर गरीब के खाते में आएंगे पैसे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Show More

Related Articles

Back to top button
Close