बॉलीवुड

बचपन के दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार्स, देखकर नहीं होगा यकीन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर्स का स्टाइल हमेशा देख कर यही लगता है कि ये लोग कितने परफेक्ट होते हैं। उनके कपड़े, मेकअप, बाल सब कुछ एकदम परफेक्ट। इन स्टार्स से जुड़ी हर बातें जानने के लिए लोग हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। तो आज हम आपको इसी तरह की एक्साइटमेंट को दूर करने के लिए इन बॉलीवुड स्टार्स के कॉलेजों के दिनों के बारे में बताएंगे। बता दें कि स्कूल और कालेज लोगों की लाइफ का ऐसा टाइम होता है जिसमें लोग सबसे ज्यादा एंजव्याए करते हैं।

बॉलीवुड के वो सितारे जो आज बड़े पर्दे पर बिल्कुल फिट और परफेक्ट दिखते हैं उनका बचपना भी आम लोगों की तरह ही था। जिस तरह से हम लोग खुद को पुरानी तस्वीरों को देखकर ये कहते हैं कि हम ऐसे दिखते थे, तो आज हम उनको बॉलीवुड सेलेब्स की बचपनें की ही कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिनको देखकर आपको उनको पहचानना मुश्किल हो जाएगा।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख बॉलीवुड में अपने रोमेंस की वजह से जाने जाते हैं। ना जाने कितनी ही लड़कियों के दिल में शाहरूख राज करते हैं। हाल ही में उन्हें और उनकी पत्नी गौरी खान को मोस्ट स्टाइलिश कपल के लिए अवार्ड दिया गया है। लेकिन जब आप शाहरूख खान की बचपन के स्कूल की तस्वीरें देखेंगे तो उनको देखकर उसमें पहचानना काफी मुश्किल हो जाएगा।

सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाईजान के नाम से फेमस सलमान खान के फैंस की लिस्ट सबसे लंबी है। उम्र के इस पड़ाव में भी लाखों लड़कियां और लड़के उनके दीवाने हैं। सलमान खान ने इस इंडस्ट्री में कई लोगों का करियर बनाया है। हैंडसम, हंक सलमान खान आज भले ही अपने लुक की वजह से जाने जाते हों लेकिन उनके स्कूल के दिनों की तस्वीरें देखने पर वो काफी मासूम नजर आते हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ फिल्मों में अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं। आमिर खान की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती हैं तो उसे देखने के लिए फैंस में काफी एक्साइटेमेंट होती हैं। बता दें कि आमिर खान इस उम्र में भी किसी भी कम उम्र एक्टर को मात दे देते हैं। बता दें कि आमिर खान के बचपन की तस्वीरें देखकर उनको पहचानना काफी मुश्किल हो गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन की गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत महिलाओं में होती हैं। उनकी सुंदरता के कायल ना जाने कितने लोग हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनकी सुंदरता के चर्चे होते हैं। बता दें कि सिर्फ अभी नहीं बल्कि बचपन में भी ऐश्वर्या राय इतनी ही खूबसूरत थीं।

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले रणवीर सिंह अपने स्टाइल की वजह से हमेशा खबरों में रहते हैं। बता दें कि बचपनें में भी रणवीर सिंह इतने ही क्यूट लगते थे लेकिन वो एक सामान्य लड़के की तरह ही लगते थे।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेससे में से एक हैं। बता दें कि दीपिका की खूबसूरती के कायल सबसे ज्यादा तो उनके पति रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि ना जानें कितने फैंस के दिल भी फिदा होंगे। दीपिका पादुकोण के बचपने की बात करें तो बचपन में वो काफी क्यूट और चुलबुली लगतती थी।

Back to top button