बॉलीवुड

इस गाने पर नोरा फतेही ने किया शानदार बेली डांस, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही आज बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं. ये कनाडियन मूल की अभिनेत्री हैं. बिग बॉस में एंट्री करने के बाद नोरा ज्यादा चर्चा में आई थीं. बॉलीवुड में आज नोरा फतेही को उनके एक अलग ही अंदाज के लिए जाना जाता है. वे अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर हैं. उन्हें ‘दिलबर दिलबर’ के साथ ‘साकी साकी’ गाने के रीमेक में देखा जा चुका है. कुछ ही समय में उन्होंने अपना एक अलग ही मुकाम बॉलीवुड में बना लिया है.

नोरा को हार्डी संधू के म्यूजिक एल्बम ‘क्या बात है’ से जबरदस्त पहचान हासिल हुई थी, जिसके बाद से तो आइटम नंबर्स की उनके पास लाइन लग गई. उन्होंने इसके बाद एक से बढ़कर एक सुपरहिट डांस नंबर्स दिए. इसकी वजह से नोरा फतेही आज लाखों प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें, विडियो और पोस्ट शेयर करती हैं. वे कई बार ऐसे मजेदार विडियोज शेयर करती हैं, जिसे देख फैंस की हंसी छूट जाती है. ऐसे में नोरा का एक बार फिर धमाकेदार डांस का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस विडियो में नोरा के शानदार डांस मूव्स देखने लायक हैं. एक्ट्रेस ने अपने बेली डांस से फैंस का दिल जीत लिया है.


नोरा इसमें सफेद रंग की ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा ने यह डांस परफॉरमेंस मिस इंडिया साउथ 2018 के लिए दिया था. इसके अलावा भी नोरा का एक डांस विडियो काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में वह ‘लैला मैं लैला’ गाने पर कातिलाना डांस कर रही हैं. नोरा का यह विडियो भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स के द्वारा अपना प्यार लुटा रहे हैं.


हाल ही में नोरा ने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर एक बच्चे की विडियो शेयर कर कहा था कि उन्हें अपना दूल्हा मिल गया है. इस पोस्ट की वजह से वह चर्चा में आ गयी थीं. बीते दिनों नोरा ने एक छोटे बच्चे का विडियो शेयर किया था, जिसमें वह कह रहा था कि वह ‘दिलबर गर्ल’ यानी कि नोरा फतेही से शादी करना चाहता है. नोरा ने इस बच्चे की विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके कहा था कि वे जल्द ही शादी करने वाली हैं.


नोरा ने बच्चे की विडियो को शेयर करते हुए लिखा था, “दोस्तों, मुझे अपना पति मिल गया है. हम शादी करने वाले हैं”. नोरा के इस पोस्ट के बाद फैंस से उन्हें मजेदार प्रतिक्रियाएं मिली थीं. इससे पहले नोरा अपने फॉलोअर्स को लेकर चर्चा में आई थीं.

हाल ही में इन्स्टाग्राम पर उनके डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स हुए हैं. डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स होने पर नोरा ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने फैन्स का धन्यवाद करती नजर आई थीं. साथ ही विडियो में नोरा ने अपने संघर्ष के दिनों को भी याद किया था. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्हें हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3D में देखा गया है, जिमसें उनके डांस की लोगों ने काफी सराहना की थी.

पढ़ें बेहद अश्लील लगी थी सुष्मिता सेन को इस गाने की ये लाइन, धमकी देते हुए कहा था, “बदल दो वरना..

Back to top button