बॉलीवुड

एक्स सासू मां के गाने पर मलाइका अरोड़ा ने लगाया ठुमका, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले लोकप्रिय डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के नए एपिसोड जल्द ही प्रसारित होंगे। दरअसल पिछले दिनों कोरोना लॉकडाउन के कारण फिल्मों से लेकर टीवी धारावाहिकों और रिएलिटी शोज के सभी शूटिंग बंद थे। मगर, सरकार द्वारा ढील दिए जाने के बाद गाइडलाइन्स के मुताबिक शोज की शूटिंग दोबारा शुरू की गई है। इसी कड़ी में इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग भी शुरू हुई है। ऐसे में इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग सेट से एक वीडियो लीक हो रही है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

इंडियाज बेस्ट डांसर के स्टेज पर थिरकीं मलाइका

दरअसल जो वीडियो लीक हो रही है, उसमें शो की जज मलाइका अरोड़ा को डांस करते हुए देखा जा सकता है। मलाइका अपनी सासु मां हेलेन के मशहूर गाना पिया तू अब तो आजा गाने पर थिरक रही हैं, मलाइका के इस जबरदस्त डांस को देखकर शो के जज टेरेंस लुईस और गीता में भी जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

बता दें कि मलाइका का ये डांस हेलेन को ट्रिब्यूट स्पेशल एपिसोड में देखने को मिलेगा। इंडियाज बेस्ट डांसर का प्रोमो वीडियो आ चुका है और इस वीडियो में बताया जा रहा है कि डांस का सबसे बड़ा मंच वापस लौट आया है बॉलीवुड के सबसे बड़े लीजेंड्स को सलामी देने। दरअसल इस सप्ताह शो में बॉलीवुड के दिग्गजों को ट्रिब्यूट दिया जा रहा है, यही कारण है कि कंटेस्टेंट उनके गानों पर परफॉर्म कर रहे हैं।

रिएलिटी शोज में वापसी कर रही हैं मलाइका अरोड़ा

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इस शो के माध्यम से रिएलिटी शोज में वापसी कर रही हैं। इस शो में मलाइका बतौर जज नजर आएंगी। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर वापस आना अच्छा लग रहा है। कंटेस्टेंट इतनी शानदार परफॉर्मेंस कर रहे हैं कि हमें जज करना काफी मुश्किल हो रहा है।

गाना सुनकर खुद को डांस करने  से रोक नहीं पाई

अपने इसी इंटरव्यू में मलाइका ने आगे कहा कि ‘ जब श्वेता ने पिया तू अब तो आजा गाने पर डांस किया तो मैं खुद को रोक नहीं पाई और मैंने भी स्टेज पर डांस किया। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा सदाबहार गाना है, जिसे हम सभी लोगों ने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार तो सुना ही होगा। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से फिल्मों से लेकर टीवी शोज की शूटिंग बंद थी। हालांकि संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है, मगर सरकार द्वारा लोगों को हो रही  असुविधाओं को देखते हुए सशर्त छूट दी  गई है।

देश भर में जारी अनलॉक की प्रक्रिया में तमाम टीवी शोज और रिएलिटी शोज ने भी शूटिंग शुरू की है। कुछ शोज के तो नए एपिसोड भी आने शुरू हो गए हैं। बता दें कि दर्शकों ने लॉकडाउन के दिनों में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिकों को जमकर देखा और अपने पुराने दिनों की यादें ताजा कीं। हालांकि अब उनके पसंदीदा टीवी शोज के नए एपिसोड्स धीरे धीरे वापसी कर रहे हैं।

Back to top button