बॉलीवुड

बेहद अश्लील लगी थी सुष्मिता सेन को इस गाने की ये लाइन, धमकी देते हुए कहा था, “बदल दो वरना..

लंबे अरसे से बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिल्मों से दूर चल रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज Aarya से वापसी की है. सुष्मिता का ये कमबैक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. आर्या में उनके दमदार अभिनय ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया है. इन दिनों सुष्मिता आर्या की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं.

सुष्मिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन, तस्वीरें, विडियो और पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने सुष्मिता को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानने के बाद सभी हैरान हैं. यह खुलासा फिल्म ‘फिज़ा’ के गाने ‘महबूब मेरे’ से जुड़ा हुआ है. यह फिल्म साल 2000 में आई थी. सुष्मिता सेन पर फिल्माया गाना ‘महबूब मेरे’ काफी हिट हुआ था.

गणेश हेगड़े का खुलासा

इस गाने से जुड़े खुलासे के बारे में बात करते हुए गणेश हेगड़े ने बताया कि जब सुष्मिता ने यह गाना सुना तो उन्हें गाने के कुछ लिरिक्स पसंद नहीं आये. गणेश के मुताबिक सुष्मिता को गाने के कुछ लिरिक्स बेहद भद्दे और अश्लील लग रहे थे. सुष्मिता सेन ने इस बारे में अनु मलिक को बताया और सुष्मिता के कहने पर अनु मलिक को लाइन बदलनी पड़ी.

बदली गयी थी ये लाइन

बता दें, सुष्मिता को गाने की ये लाइन ‘आ गरमी ले मेरे सीने से’ बिलकुल पसंद नहीं आई थी. वे इस पर लिप सिंक और डांस करने के सख्त खिलाफ थीं. उन्होंने कह दिया था कि, “मैं यह नहीं करने वाली”. सुष्मिता की शिकायत के बाद कंपोजर अनु मलिक ने इस लाइन को हटाकर ‘आ नरमी ले मेरी आंखों से’ कर दिया था.

5 सालों तक बीमारी से लड़ीं

हाल ही में अपनी बीमारी को लेकर सुष्मिता सेन ने एक बड़ा खुलासा किया था. सुष्मिता सेन ने बताया था कि लगभग 5 वर्षों से वे एडिसन नाम की बीमारी से जूझ रही थीं. सुष्मिता ने कहा कि ये 5 साल उनके लिए बेहद दर्द भरे रहे. उन्हें ऐसे अंधेरे में समय ने पहुंचा दिया था, जहां वे कभी भी नहीं थीं. गौरतलब है कि सुष्मिता सेन को अपनी इस बीमारी के बारे में वर्ष 2014 में पता चला था.

सुष्मिता सेन ने अपनी इस बीमारी के बारे में अपने यूट्यूब वीडियो में बताया था. उन्होंने कहा था कि मेरी आंखों के नीचे काले घेरे पड़ गए थे. एक तो मुझे स्टेरॉयड लेना पड़ रहा था. ऊपर से इसके असंख्य दुष्प्रभावों को भी झेलना पड़ रहा था. जैसे-जैसे वक्त बीतता गया, वैसे-वैसे मेरी बीमारी ठीक होती चली गई. स्टेरॉयड लेने की अब मुझे कोई आवश्यकता नहीं रह गई है. वर्ष 2019 के बाद से मेरी ऑटोइम्यून कंडीशन में काफी सुधार हुआ है.

18 साल में बनी थीं ‘मिस यूनिवर्स’

बता दें, सुष्मिता सेन एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. सुष्मिता सेन ने मात्र 18 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स’ यानी विश्व सुंदरी का ख़िताब जीता था. मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री ली. वह बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, सिर्फ तुम, वास्तुशास्त्र, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अपनी वेब सीरीज आर्या के अलावा सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन शॉ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

पढ़ें ऐश्वर्या से लेकर करीना तक अपनी सास के कपड़े पहन चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, जाने क्या थी मजबूरी

Back to top button