बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने शो के सेट की तस्वीर शेयर करते हुए पूछा- कितने लोग असली, लोगों ने दिए मजेदार जवाब

काफी लंबे चले लॉकडाउन के बाद टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू हो गयी है. कुछ ही दिनों में कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी ऑनएयर होने की तैयारी में है. शो शुरू होने की खबर सुन फैंस के बीच खुशी का माहौल है. उससे भी ज्यादा खुश फैंस ये जानकर हैं कि शो के पहले एपिसोड के मेहमान सोनू सूद होंगे. गौरतलब है कि इन दिनों सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से काफी लाइमलाइट में हैं. कोरोना काल में सोनू ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया है.

हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ था. इसी बीच शो के सेट से एक तस्वीर वायरल हो रही है. बता दें, इस तस्वीर को खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में अर्चना पूरन सिंह के साथ शो में पीछे बैठी हुई ऑडिएंस भी नजर आ रही है. इस फोटो में हैरान कर देने वाली बात यह है कि दर्शकों की कई सीटों पर प्रतीकात्मक तस्वीरों को बिठाया गया है, जो दिखने में बिलकुल असली लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

in this picture how many people are real? ? #shooting #tkss #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter ?

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कपिल ने फैंस से एक सवाल पूछा है. फोटो को शेयर करते हुए कपिल लिखते हैं, “इस तस्वीर में कितने लोग रियल हैं”. बता दें, कपिल के इस पोस्ट पर ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग कमेंट्स के जरिये कपिल के इस सवाल का जवाब भी दे रहे हैं. अब तक इस पोस्ट को 3 लाख 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग कपिल के इस मजेदार पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि ऑडिएंस में केवल 8 लोग हैं तो कोई 9 बता रहा है. वहीं, कुछ कह रहे हैं कि अर्चना पूरन सिंह को छोड़कर ऑडिएंस में कोई नहीं है.

जल्द ही टीवी पर प्रसारित होगा शो

बता दें, कोरोनावायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा था और फिल्म-टीवी सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. इस दौरान दर्शकों ने अपने कॉमेडी किंग और उनके शो को काफी मिस किया. लेकिन एक बार फिर ये शो लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार है. जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को लोग टीवी पर देख सकेंगे.

दर्शक घर बैठे बन सकेंगे शो का हिस्सा

कपिल शर्मा कुछ ही सालों में देश के नंबर वन कॉमेडियन बन गए हैं. कपिल की पॉपुलरिटी न सिर्फ देश, बल्कि विदेशों में भी है. कोरोनावायरस के चलते शो में कम ही दर्शक होंगे, ऐसे में कपिल ने एक तरीका निकाला है, जिससे आप घर बैठे ही शो का हिस्सा बन सकते हैं. कपिल ने इन्स्टाग्राम पर एक छोटा सा विडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि अब लोग घर बैठे ही विडियो कॉल के जरिये ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बन सकते हैं.

कपिल ने विडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “’हेल्लो फ्रेंड्स, हम जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड्स के साथ आ रहे हैं. आप सब भी अपने घर से वीडियो कॉल के जरिए इसका हिस्सा बन सकते हैं. शो में भाग लेने के लिए बस आपको अपना इंट्रोडक्शन देते हुए एक विडियो बनाना है और इन्स्टाग्राम पर अपलोड करके मुझे और @tkssaudience को टैग करना है”. विडियो में कपिल शो में भाग लेने का पूरा प्रोसेजर बता रहे हैं.


पढ़ें Video: कपिल का खुलासा दीपिका की शादी में झेलनी पड़ी थी घनघोर बेज्जती, रणवीर ने यहां तक कह डाला..

Back to top button