बॉलीवुड

Video: कपिल का खुलासा दीपिका की शादी में झेलनी पड़ी थी घनघोर बेज्जती, रणवीर ने यहां तक कह डाला..

कोरोना वायरस और लॉकडाउन (Corona Virus and Lockdown) के चलते फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग थम सी गई है. फिलहाल कोई भी नई फिल्म या टीवी शो नहीं आ रहे हैं. ऐसे में इनसे जुड़े पुराने विडियोज इन दिनों बड़े वायरल हो रहे हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का ऐसा ही एक विडियो इन दिनों चर्चा में है. यह तब की बात है जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर आई थी. उस दौरान कपिल ने खुलासा किया था कि जब वे दीपिका की शादी में गए थे तो उनके हस्बैंड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उनका अपमान किया था.

‘द कपिल शर्मा शो’ एक तरह से फिल्म प्रमोशंस का अड्डा है. यहां लगभग सभी सितारें अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं. इस शो में इन स्टार्स के निजी जीवन पर भी चर्चा होती है. शो में लोग कई दिलचस्प किस्से शेयर करते हैं. ऐसे में जब दीपिका शो पर आई थी तो कपिल ने भी उन्हें एक मजेदार किस्सा सुनाया था. यह किस्सा दीपिका और रणवीर की शादी का है. तब कपिल को भी इनवाईट किया गया था. हालांकि वहां मेहमान बनकर गए कपिल की रणवीर सिंह ने सॉलिड बेज्जती कर दी थी.

रणवीर ने ऐसा किया था कपिल का अपमान

विडियो में कपिल दीपिका से कहते हैं ‘मैको शादी में बुला के जो अपमानित किया है ना उसने(रणवीर ने).. पता है आपको उसने क्या किया?’ इस पर दीपिका कही है ‘नहीं! क्या किया?’ फिर कपिल बोलते हैं ‘आप तो उधर थी नहीं गेस्ट में व्यस्त थी. वो (रणवीर) मैको बुलाके कहता है- देख! दीपिका ले गया मैं..’ कपिल की ये बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. दीपिका भी कहती है कि ‘हाँ! यह सही है.’

देखें विडियो


कपिल और दीपिका का यह पुराना विडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. दोनों सितारों के फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. लोगों को ये विडियो देख हंसी भी आ रही है. बता दें कि कपिल का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर काफी अच्छा है. अब कुछ दिन पहले ही उन्होंने बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के साथ भी एक बढ़िया मजाक किया था. दरअसल कपिल ने अपनी और नेहा की एक पुरानी तस्वीर इन्स्टाग्राम पर साझा की थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘इस बच्चे को पहचानिए.’ जब नेहा ने यह फोटो देखी तो उनका तुरंत जवाब भी आ गया. उन्होंने कमेंट कर लिखा ‘भैया! मैं इस बच्चे को जानती हूं.’

 

View this post on Instagram

 

Identify the kids ? #throwback

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


उम्मीद की जा रही है कि कपिल का शो जल्द ही शुरू हो सकता है. सुनने में तो यह भी आया था कि सुनील ग्रोवर भी कपिल की टीम एक बार फिर से ज्वाइन कर सकते हैं.

Back to top button