बॉलीवुड

सुशांत के जाने के बाद उनके पिता के सबसे ज्यादा करीब हुआ डॉगी फज, तस्वीर बता रही सच

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनके मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. फैंस सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. लोग सुशांत की पुरानी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर आज भी उन्हें याद कर रहे हैं.

सुशांत के जाने के बाद फैंस उनके डॉग फज को लेकर काफी परेशान हो रहे थे. वे जानना चाह रहे थे कि सुशांत के बाद अब फज का क्या होगा. गौरतलब है कि सुशांत अपने डॉग फज के बेहद करीब थे. सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें-विडियो वायरल हुई थीं, जिसमें वह फज के साथ मस्ती करते हुए देखे गए थे. फज भी सुशांत पर अपनी जान छिड़कता था. ऐसे में कई लोगों ने यह भी सवाल उठाया कि आत्महत्या करने से पहले क्या सुशांत ने एक बार भी फज के बारे में नहीं सोचा.

सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें फज उदास दिखा. वह टकटकी लगाये सुशांत का कमरे के बाहर इंतजार कर रहा था. वह घर में इधर-उधर घूम कर सुशांत को ढूंढ रहा था. कई विडियोज में तो वह रोता हुआ भी नजर आया था. फज की ऐसी हालत देख सुशांत के फैंस काफी परेशान हो गए थे. वे चाहते थे कि फज को सुशांत के घरवाले अपने साथ ले जाएं.

आपको जानकर बेहद ख़ुशी होगी कि सुशांत की मौत के बाद फज पटना उनके पिताजी के पास चला गया है. हाल ही वे फज को अपने साथ पटना ले आए हैं. फज अब धीरे-धीरे सुशांत के पिताजी से घुलने-मिलने लगा है. हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में सुशांत के पिता फज के साथ नजर आ रहे हैं. वह फज के साथ खेल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Dad with Fudge ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

पिता और फज की तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है- डैड विद फज. श्वेता की यह पोस्ट देखकर फैंस को सुकून है कि फज अब एक सुरक्षित जगह पर अपनों के बीच है. सुशांत के फैंस बहन श्वेता की इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, सुशांत की मौत के बाद बिग बॉस विजेता मनवीर गुजर ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें सुशांत का डॉग फज उदास बैठा नजर आ रहा था. मनवीर ने लिखा था, “भाई सुशांत कोई और न सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जनता है”.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के जाने के गम में फज ने खाना-पीना भी बहुत कम कर दिया था. लेकिन पिता के साथ इस तस्वीर को देखकर लगता है कि वह धीरे-धीरे इस गम से उभरने की कोशिश कर रहा है. जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने सुशांत और फज की विडियो शेयर कर लिखा, “सुनकर राहत मिली कि सुशांत सिंह राजपूत का डॉग फज पटना शिफ्ट कर दिया गया है और उनके परिवार के साथ रह रहा है”.

 

View this post on Instagram

 

Good grief after the news came that #SushantSingRajput doggy Fudge has been shifted to Patna and living with his family ?❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


पढ़ें सुशांत का डॉगी फ़ज ढूंढने लगा अपने मालिक को, तस्वीर के सामने बैठकर रो रहा है देखें वीडियो

Back to top button