बॉलीवुड

सुशांत का डॉगी फ़ज ढूंढने लगा अपने मालिक को, तस्वीर के सामने बैठकर रो रहा है देखें वीडियो

कहा जाता है की जानवरों में भी इमोशन होते है, वे अपने इमोशन अपने तरीके से ज़ाहिर करते हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. उसके बाद उनके चाहने वाले और उनका पूरा परिवार दु:खी हो गया. इंसान के लिए इंसान दु:खी तो होते हैं पर एक जानवर भी सुशांत के लिए दु:खी, अभी तक उनके कमरे में बैठा उनका इंतजार कर रहा है. सुशांत सिंह को आपने अनेक तस्वीरों में अपने कुत्ते के साथ देखा होगा, इस कुत्ते का नाम फ़ज (Fudge} है. सुशांत के साथ उनके कुत्ते फ़ज ने जितना वक्त बिताया है शायद ही कोई दूसरा होगा जिसने उनके साथ इतना वक्त बिताया हो. शायद यही वजह है की आज सुशांत का फ़ज उनकी याद में रो रहा है, बैचैन हो रहा है, भाग रहा है अपने मालिक को ढूढने के लिए.

फ़ज की तस्वीरें हो रही है वायरल

कुत्ता वफ़ादार होता है यह तो सुना था आज देख भी लो, सुशांत के फ़ज को, जबसे सुशांत ने दुनिया को अलविदा कहा है तबसे यह अपने मालिक को ढूढ़ रहा है. बैचैन होकर उसके कमरे में बैठा रहता है. शायद इंतजार कर रहा है की उसका मालिक अभी आएगा और उसे गले लगा लेगा. पर शायद यह नहीं जनता की सुशांत अब इस दुनिया में लौटकर नहीं आ सकते.
मनवीर गुर्जर ने शेयर की तस्वीरें


बिगबॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सुशांत के फ़ज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘ ब्रो कोई और ना सही पर यह तेरी वैल्यू आज भी जानता है!’. काला लैब्राडोर फ़ज सुशांत के बहुत नजदीक था. उनकी अनेक तस्वीरों में इसे साथ में देखा जा सकता है. अब सुशांत का फ़ज सुशांत की याद में मायूस बैठा रहता है, उसका इंतजार करता रहता है. जब उसके आगे सुशांत की फोटो रख दी जाती है तब वो उसके साथ खेलने की कोशिश करता है.
फोटोग्राफर वीरल भयानी ने भी शेयर किया एक वीडियो

 

View this post on Instagram

 

Animals are extremely emotional and #SushantSinghRajput doggy Fudge is missing him ?

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फ़ज का एक वीडियो फोटोग्राफर वीरल भयानी ने भी शेयर किया है, इस वीडियो में आप देख सकते हो की फ़ज किस तरह अपने मालिक का इंतजार कर रहा है. जब उसके आगे मालिक यानी सुशांत की फोटो रख दी जाती है तब उसका व्यवहार कैसा होता है.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड का विरोध जारी


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया के द्वारा बॉलीवुड पर आरोप लगाया जा रहा है की यहाँ पर सिर्फ स्टार के बच्चों को ही मौका दिया जाता है. नये लोगों को स्ट्रगल में फंसाया जाता है और हीरो के बच्चों को मौका दे दिया जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया के द्वारा अनेक बड़े कलाकारों को अनफॉलो करने का ट्रेंड शुरू हुआ है. आपको बता दूँ की बीते दिनों में सोनम कपूर, करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट को अनफॉलो किया जा रहा है. इंस्टाग्राम इनके फोल्लोवर्स बहुत तेजी से कम होते जा रहे हैं. इनपर आरोप लगाये जा रहे हैं की इनकी वजह से ही सुशांत ने आत्महत्या की है, पर सच्चाई क्या है किसी को पता नहीं है.

Back to top button