बॉलीवुड

सुशांत सिंह की मौत से दुःखी 15 साल की छात्रा ने लगा ली फांसी, परिवार में मचा कोहराम

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को एक महीने से अधिक का समय बीत चुका है, सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस दुखद घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया, खासकर युवा वर्ग पर सुशांत की मौत का गहरा असर हुआ। सुशांत के सुसाइड के बाद देश के कई हिस्सों से युवाओं के सुसाइड करने की खबर आई। बता दें कि अब भी इसका असर युवाओं में देखने को मिल रहा है, जी हां छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां खुद को सुशांत की फैन बताने वाली एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

गौरतलब है कि भिलाई नगर की रहने वाली नाबालिग छात्रा, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से काफी आहत थी। इस बात की पुष्टि 15 साल की छात्रा ने खुद अपने सुसाइड नोट में किया है। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं सुशांत सिंह राजपूत के मौत से काफी आहत थी, मुझे अपने फेवरेट हीरो (सुशांत सिंह राजपूत) का इस तरह से चला जाना अच्छा नहीं लगा, इसी वजह से मैं अपना जीवन यहीं खत्म कर रही हूं। इस पूरे मामले में भिलाई नगर पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की है। बता दें कि छात्रा के पिता रायपुर के एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें आत्महत्या करने वाली छात्रा सबसे बड़ी थी। बुधवार की सुबह छात्रा की मां अपने दोनों छोटे बच्चों को लेकर मायके चली गई, जिसकी वजह से घर में मृतका और उसके पिता ही रह गए थे।

आत्महत्या से पहले देखी थी ये फिल्म

पुलिस के पूछताछ से ये जानकारी मिली है कि सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने आत्महत्या से पहले सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म छिछोरे देखी थी। यही नहीं फिल्म देखने के बाद छात्रा ने अपने पिता से फिल्म छिछोरे को लेकर बातचीत भी की थी, इसके बाद पिता ने बेटी से बाजार चलने को कहा था। मगर छात्रा ने बाजार जाने से इनकार कर दिया, पिता शाम पांच बजे करीब अकेले बाजार गए। जब बाजार से लौटे तो देखा बेटी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। ऐसा दृश्य देखकर पिता बेसुध होकर वहीं गिर पड़े।

सुशांत की मौत से डिप्रेशन में थी छात्रा

अपनी बेटी को फांसी के फंदे पर झूलता देख पिता जोर-जोर से चिल्ला चिल्लाकर रोने लगे। ये आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, इसके बाद लोगों ने छात्रा को फंदे से उतारा और सीधे अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। छात्रा की मां का कहना है कि सुशांत की मौत से बेटी काफी दुखी थी और लगातार सुशांत के फिल्मों के गाने सुना करती थी और न्यूज चैनलों पर भी हमेशा सुशांत से जुड़ी खबरें देखती थी। मगर, घरवालों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि सुशांत के मौत से बेटी इतनी दुखी है और वो अपनी जान की आहूति दे देगी। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि सुशांत की मौत ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है।

Back to top button