बॉलीवुड

पहले से बहुत ज्यादा बदल गई हैं ये स्टार किड्स, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे यकीन

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है. सुशांत के निधन के बाद लोग स्टार किड्स पर निशाना साध रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर जम कर स्टार किड्स को ट्रोल कर रहे हैं और उन पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं. ट्रोलिंग की वजह से परेशान होकर कई स्टार किड्स ने सोशल मीडिया पर अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया था. लोगों का मानना है कि भाई-भतीजावाद की वजह से ही सुशांत ने आत्महत्या की है. ऐसे में सोशल मीडिया पर नेपो किड्स की पुरानी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

आलिया भट्ट

सुशांत के जाने के बाद आलिया भट्ट को फैंस के आक्रोश का शिकार होना पड़ा. आलिया महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं. सुशांत के निधन के बाद लाखों की संख्या में फैंस ने इन्स्टाग्राम पर उन्हें अनफॉलो कर दिया था. जैसा कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आलिया अपनी मां सोनी राजदान के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में आलिया काफी चबी दिख रही हैं. फिल्मों में आने से पहले वह ऐसी ही दिखा करती थीं.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा भी सुशांत की मौत के बाद फैंस द्वारा काफी ट्रोल हुई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने परेशान होकर सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड में अपने पैर रखे थे. फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी काफी वजनदार हुआ करती थीं. सलमान ने उनसे कहा था कि यदि वे अपना वजन घटा लेती हैं तो वे उन्हें दबंग में लेंगे. यही से सोनाक्षी के वेट लॉस की जर्नी स्टार्ट हुई.

सुहाना खान

सुहाना खान बॉलीवुड क सुपरस्टार शाहरुख़ खान की लाडली हैं. सुहाना की आये दिनों सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. शाहरुख़ के फैंस फिल्मों में सुहाना के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज ग्लैमरस दिखने वालीं और सुर्खियां बटोरने वालीं सुहाना कुछ साल पहले तक कुछ ऐसी दिखा करती थीं. कई बार तो लोग पहले सुहाना को उनके लुक के लिए उन्हें ट्रोल भी कर देते थे.

सोनम कपूर

सोनम कपूर आये दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से ट्रोल हुआ करती हैं. सुशांत की मौत के बाद इन्हें भी काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. कई फिल्मों में नजर आ चुकीं सोनम पर अक्सर ये इल्जाम लगता है कि वे अपने पिता अनिल कपूर के नाम का इस्तेमाल करती हैं. जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं फिल्मों में आने से पहले सोनम भी काफी हेल्दी हुआ करती थीं. हालांकि, अब वह बॉलीवुड की फैशनिस्ता कही जाती हैं.

सारा अली खान

सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं. सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. सारा भी फिल्मों में आने से पहले बहुत चबी हुआ करती थीं. खुद सारा ने अपने मोटापे के दिनों की कई तस्वीरें-विडियो सोशल मीडिया पर साझा की हैं. सारा ने वजन कम करने के लिए खूब मेहनत की और आज उनका नाम इंडस्ट्री की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शामिल होता है.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. जान्हवी ने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2018 की फिल्म धड़क से किया था. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ दिखी थीं. तब से लेकर अब तक जान्हवी किसी दूसरी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि जल्द ही नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म कारगिल गर्ल रिलीज़ होने वाली है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आज के टाइम में स्टाइलिश दिखने वालीं जान्हवी पहले कैसी दिखा करती थीं.

पढ़ें ‘भुज’ का पोस्टर रिलीज होते ही यूजर्स के निशाने पर आईं सोनाक्षी, फैंस ने अजय देवगन से की ये अपील

Back to top button