बॉलीवुड

‘भुज’ का पोस्टर रिलीज होते ही यूजर्स के निशाने पर आईं सोनाक्षी, फैंस ने अजय देवगन से की ये अपील

आलिया के बाद अब सोनाक्षी अपनी फिल्म के पोस्टर के चलते यूजर्स के निशाने पर आ गईं हैं

बॉलीवुड में नेपोटिजम का मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ है और ऐसे में स्टार किड्स के किसी भी काम को देखकर फैंस का गुस्सा भड़क जा रहा है। हाल ही में फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ का पोस्टर रिलीज हुआ। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म का एक और पोस्टर अजय देवगन ने शुक्रवार को रिलीज किया है। इस पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं। सोनाक्षी इस फिल्म में सुंदरबेन जेठा मधारपर्या का रोल निभा रही हैं। इसमें उनका गुजराती रंग-रुप देखने को मिलेगा। हालांकि फैंस सोनाक्षी का ये पोस्टर देखकर भड़क गए और ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं।

अजय देवगन से फैंस कर रहे अपील

अजय देवगन ने इस पोस्ट को जैसे ही ट्विटर पर शेयर किया मीम्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कहा- सर हम आपका दिल से सम्मान करते हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा का नहीं। वो सेंसलेस हैं, जीरो प्रतिशत अभिनय कौशल, हम उनसे नफरत करते हैं। प्लीज उन्हें इस फिल्म से निकाल दीजिए, हम आपको प्यार करते हैं सर।


वहीं एक ने लिखा- दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत के टाइम पर निगेटिविटी बढ़ रही है बोलकर सोनाक्षी ने ट्विटर डिएक्टिवेट किया था। अब टाइम आ चुका है इनकी मूवी को छोड़ना मत। दूसरे यूजर ने लिखा- जब आप ट्विटर छोड़ दें फिर भी लोग आपको ट्रोल करना ना छोड़ें।

ट्विटर को डीएक्टिवेट कर चुकी हैं सोनाक्षी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिजम का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में आ गया। अब फैंस एक एक करके सभी स्टार किड्स को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। उस वक्त सोनाक्षी भी ट्रोलिंग का खूब शिकार हुई थी। इसके बाद सोनाक्षी ने ट्विटर डिएक्टिवेट करते हुए  कहा था- आग लगे बस्ती में हम अपनी मस्ती में। बाय बाय ट्विटर।


सोनाक्षी का कहना था कि ट्विटर पर बहुत निगेटिविटी है और अपने मेंटल हेल्थ का ध्यान रखते हुए मैं निगेटिविटी से दूर रहना चाहती हूं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा था कि आज के समय में सबसे ज्यादा निगेटिविटी तो ट्विटर पर देखने को मिलती है । मैं अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर रही हूं।

 नहीं शांत हो रहा फैंस का गुस्सा

बता दें कि सुशांत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन फैंस का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत के निधन के बाद से कई सेलिब्रिटीज ने खुलकर दूसरे नामी कलाकारों पर नेपोटिजम को बढ़ावा देने के आरोप लगाया था। इसके बाद से ही इस मुद्दे पर बहस तेज हो गई थी। ऐसे में फैंस का कहना है कि वो आगे से किसी भी स्टार किड्स की फिल्म नहीं देंखेगे।


 गौरतलब है कि कुछ समय पहले आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क-2’ का पोस्टर भी रिलीज हुआ था। इस पोस्टर के रिलीज होते ही आलिया भी यजर्स के निशाने पर आ गईं थी। उन्होंने भी अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया। जिस तरह से फैंस लगातार  स्टार किड्स पर गुस्सा निकाल रहे हैं उससे लग रहा है कि इनकी फिल्मों पर बड़ा असर पड़ने वाला है।

फिल्म भुज की बात करें तो ये 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित फिल्म हैं। इसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं जो एयरफोर्स के विंग कमांडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि कार्णिक 1971 के युद्ध में भुज के एयरबेस के इंचार्ज थे। पाकिस्तान की तरफ से हुई बमबारी के बाद भी उन्होंने एयरबेस का ऑपरेशन जारी रखा था। अब इस पर ही ये फिल्म बनी है। इसमें अजय और सोनाक्षी के अलावा संजय दत्त, नोरा फतेही और शरद केलकर नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Back to top button