बॉलीवुड

कंगना के बी-ग्रेड एक्ट्रेस वाले बयान पर तापसी-स्वरा का मुंहतोड़ जवाब, कहा- हमारा रिजल्ट भी आ गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों धड़ाधड़ बॉलीवुड माफिया और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लेकर खुलासे कर रही हैं. अब तक वह कई नामचीन सितारों की पोल खोल चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर कंगना ने अपना निशान बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर साधा है.

कंगना ने कहा था कि अगर तापसी ओर स्वरा जैसे आउटसाइडर आकर कहेंगे कि बस कंगना को ही करण जौहर से प्रॉब्लम है, हमें तो करण पसंद है. मैं पूछना चाहूंगी अगर आपको करण इतने पसंद हैं, फिर भी आपका नाम बी-ग्रेड अभिनेत्रियों में क्यों शामिल होता है? अनन्या और आलिया से बेहतर एक्ट्रेस होने के बाद भी आपको अच्छी फिल्मों में काम क्यों नहीं मिल रहा है? आप लोगों का होना ही नेपोटिज्म को साबित करता है.

स्वरा का जवाब

कंगना के इस बयान के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी. स्वरा ने ट्वीट के जरिये कंगना को जवाब दिया. स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा, “जरूरतमंद बाहरी व्यक्ति….बी ग्रेड अभिनेत्री….लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या की तुलना में बेहतर दिखने वाली एक्ट्रेस और बेहतर अभिनेत्री. नेट नेट मुझे लगता है कि यह एक तारीफ थी. धन्यवाद कंगना. मुझे लगता है कि आप बहुत खूबसूरत, उदार और एक महान अभिनेत्री हैं. आप चमकते रहिये”.

तापसी पन्नू का ट्वीट

वहीं, अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा, “मैंने सुना है कि क्लास 12 वीं और 10 वीं के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है. हमरा ग्रेड सिस्टम ऑफिशियल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू तय होती थी ना?”. बता दें, जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है तब से इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर मुद्दा गरमाया हुआ है. खासकर, कंगना रनौत आये दिन बॉलीवुड सितारों को अपने शिकंजे में ले रही हैं.

कंगना कर रहीं खुलासे

कंगना आये दिन ऐसे-ऐसे खुलासे कर रही हैं, जिसे सुन फैंस के होश उड़ जा रहे हैं. हाल ही में कंगना ने करण जौहर पर निशाना साधा था. बीते दिनों कंगना ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई हैरान कर देने वाले राज खोले. कंगना ने बताया कि ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी सुशांत की फिल्म ड्राइव को टेकर्स नहीं मिल रहे थे. इस वजह से बॉलीवुड में कई प्रतिभाओं को इंट्रोड्यूस कर चुके प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत को फ्लॉप हीरो का टैग दे दिया था.

कंगना ने खुलासा किया कि हिट फिल्में देने के बावजूद कई बड़े बैनर सुशांत के साथ काम करना नहीं चाहते थे. आदित्य चोपड़ा ने भी सुशांत के साथ काम करने से मना कर दिया था. इसके पीछे भी कंगना ने करण का ही हाथ बताया. कंगना ने कहा कि, “अब तो मैंने भी फिल्मों को बैकिंग देना शुरू कर दिया है, ऐसे में मैं ये समझ नहीं पा रही हूं कि करण जौहर को ‘ड्राइव’ के लिए टेकर्स कैसे नहीं मिल रहे थे”.

पढ़ें महेश भट्ट, जावेद अख्तर और करण जौहर को कंगना ने बताया सुसाइड गैंग, कहा- मुझे आत्महत्या करने….

Back to top button