बॉलीवुड

विराट पर फिदा इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की सगाई, फैंस बोले – कमजोर दिल वाले ना देखें फोटो

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर खिलाड़ी कैनत इम्तियाज ने सगाई कर ली है। कैनत इम्तियाज ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की खबर लोगों के साथ सांझा की है और सगाई से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें कैनत बेहद ही सुंदर लग रही हैं। वहीं इनकी सगाई की खबर से इनके चाहने वाले लोगों का दिल टूट गया है और फोटो को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं। कैनत इम्तियाज एक पाकिस्‍तान ऑलराउंडर हैं और इन्होंने 17 जुलाई को सगाई की है। वहीं काफी कम लोग जानते हैं कि कैनत इम्तियाज विराट कोहली को बेहद ही पसंद करती हैं।

कोहली की कि थी तारीफ

कैनत इम्तियाज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं। साल 2018 में कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 558 रन बनाए थे और तभी से कैनत इम्तियाज इनपर फिदा हो गई थी। कैनत इम्तियाज ने सोशल मीडिया पर जमकर विराट की तारीफ की थी।

झूलन गोस्‍वामी से हुई थी प्रभावित

21 जून 1992 को कराची में जन्‍मीं कैनत इम्तियाज बेहद ही खूबसूरत हैं और इनके चाहने वालों की संख्या काफी अधिक है। कैनत के अनुसार भारत की दिग्‍गज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी से मुलाकात करने के बाद उन्होंने क्रिकेट में आने का फैसला लिया था। साल 2005 में पाकिस्‍तान में हुए महिला एशिया कप में झूलन गोस्‍वामी का खेल देखकर कैनत इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने गेंदबाज बनने का फैसला कर लिया। 14 साल की आयु में कैनत ने गेंदबाज बनने का सफर शुरू किया था और आज ये एक प्रसिद्ध खिलाड़ी बन गई हैं।

कैनत इम्तियाज का करियर

कैनत इम्तियाज ने साल 2010 में अपने करियर की शुरुआत की थी और इन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच खेला था। वहीं अभी तक कैनत इम्तियाज पाकिस्‍तान की तरफ से कुल 11 वनडे और 12 टी 20 मैच खेल चुकी है। इन्होंने टी 20 में 41 रन और 6 विकेट लिए हैं।

अभी नहीं किया शादी की तारीख का एलान

कैनत इम्तियाज की शादी कब है इसका एलान इन्होंने अभी नहीं किया है। वहीं कैनत इम्तियाज का कहना है कि वो अपना सारा ध्यान केवल अपने करियर पर लगाना चाहती हैं और करियर में नई बुलंदियां छूना चाहती है।

वहीं कैनत इम्तियाज की सगाई की फोटो को देखकर इनके फैंस का दिल टूट गया है और एक फैन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि कमजोर दिल वाले ये पोस्‍ट न देखें। जबकि एक अन्य फैन ने लिखा कि उसका दिल टूट गया है।

ये महिला खिलाड़ी भी हैं विराट पर फिदा

कैनत इम्तियाज के अलावा और भी कई महिला क्रिकेटर विराट कोहली पर फिदा है। इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की लगभग हर खिलाड़ी विराट की फैन है। कई महिला खिलाड़ी तो विराट कोहली को सोशल मीडिया पर आई लव यू तक बोल चुकी हैं। इतना ही नहीं एक क्रिकेटर ने तो विराट को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। इंग्लैंड टीम की विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर, तेज गेंदबाज केट क्रॉस, बल्लेबाज डेनियल व्याट, तेज गेंदबाज कैथरीन ब्रंट और ऑलराउंडर खिलाड़ी एलेक्जेंड्रा हर्टली समय समय पर विराट कोहली की तारीफ करती रहती हैं और खुद को विराट का सबसे बड़ा फैन बताती हैं।

Back to top button