बॉलीवुड

कंगना ने किया था स्टार किड्स का समर्थन, बदला मोड में आकर तापसी पन्नू ने इस तरह खोली पोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों धड़ाधड़ बॉलीवुड माफिया और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लेकर खुलासे कर रही हैं. सुशांत के निधन के बाद इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर जंग छिड़ी है. कंगना बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब तक वह कई नामचीन सितारों की पोल खोल चुकी हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर कंगना ने अपना निशाना बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर साधा था, जिसके बाद तापसी-स्वरा ने ट्वीट के जरिये जवाब दिया.

कंगना ने कहा था कि अगर तापसी ओर स्वरा जैसे आउटसाइडर आकर कहेंगे कि बस कंगना को ही करण जौहर से प्रॉब्लम है, हमें तो करण पसंद है. मैं पूछना चाहूंगी अगर आपको करण इतने पसंद हैं, फिर भी आपका नाम बी-ग्रेड अभिनेत्रियों में क्यों शामिल होता है? अनन्या और आलिया से बेहतर एक्ट्रेस होने के बाद भी आपको अच्छी फिल्मों में काम क्यों नहीं मिल रहा है? आप लोगों का होना ही नेपोटिज्म को साबित करता है.


कंगना के इस बयान के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्विटर पर जवाब दिया. एक्ट्रेस ने लिखा, “मैंने सुना है कि क्लास 12 वीं और 10 वीं के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है. हमरा ग्रेड सिस्टम ऑफिशियल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू तय होती थी ना?”.

कंगना ने किया स्टारकिड्स का समर्थन

जैसा कि सब जानते हैं कंगना नेपोटिज्म के सख्त खिलाफ हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक पुराना विडियो सामने आया है, जिसमें वह स्टार किड्स को सपोर्ट कर रही हैं. कंगना का यह विडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. तापसी ने इस विडियो के जरिये कंगना पर निशाना साधने की कोशिश की है.

तापसी ने शेयर किया विडियो

तापसी ने कंगना के इस पुराने विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “ओ..सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है. चलो इसे समझना थोड़ा आसान है. हो गया सॉल्व, सिंपल. अब सब अच्छा है हमारी टैरेटरी में और उनकी टैरेटरी मतलब जिसकी भी है आप समझ जाओ यार”. इसके अलावा तापसी ने कंगना का एक और पुराना विडियो शेयर किया है, जिसमें वह महेश भट्ट की तारीफ करते नजर आ रही हैं.


इस विडियो को शेयर करते हुए तापसी लिखती हैं, “अरे! तो अब फाइनल क्या है? मैटर करता है कि आप इनसाइडर हैं या नहीं. यार, ये सब कुछ बहुत कन्फूजिंग होता जा रहा है. मैं साइन आउट करने जा रही हूं कि इससे पहले मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है”. गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट पर कई संगीन आरोप लगाये थे.

कंगना का महेश भट्ट पर निशाना

हाल ही में कंगना ने महेश भट्ट को आड़े हाथों लेते हुए फिल्म ‘वो लम्हे’ के दौरान का एक किस्सा बताया था. कंगना ने बताया कि फिल्म ‘वो लम्हे’ के ट्रायल के वक्त उन्हें थिएटर के अंदर नहीं जाने दिया गया था. महेश भट्ट ने उन्हें बाहर कर दिया था. वे कंगना पर चिल्ला भी रहे थे. फिर भी कंगना ने किसी तरह से छुपकर अंदर जाने की कोशिश की, क्योंकि वह फिल्म देखना चाहती थीं. हालांकि, महेश भट्ट ने फिर भी उन्हें देख लिया और कंगना को अपनी चप्पल दे मारी. तब दो लोग उन्हें पकड़कर अंदर लेकर गए थे.

पढ़ें कंगना के समर्थन में उतरीं एक्ट्रेस सिमी गरेवाल, कहा- एक शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरा करियर खत्म…

Back to top button