बॉलीवुड

कंगना के समर्थन में उतरीं एक्ट्रेस सिमी गरेवाल, कहा- एक शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरा करियर खत्म…

नेपोटिजम के मुद्दे पर कंगना ने मोर्चा खोल दिया है और कई दिग्गज सेलिब्रिटीज उनके निशाने पर आ गए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन इंडस्ट्री में नेपोटिजम के मुद्दे पर बहस अभी भी जारी है। बॉलीवुड नेपोटिजम के मुद्दे पर एक बार फिर दो हिस्सों में बंट गया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो सुशांत के निधन के बाद से एक बार फिर ये मुद्दा उठाया है और खुलकर बड़ी हस्तियों पर आरोप लगा रही हैं। कंगना की इस जंग में उन्हें किसी स्टार का समर्थन मिल रहा है तो किसी के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने भी कंगना के बयानों पर अपना समर्थन जताया है और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सिमी गरेवाल ने कंगना को बताया साहसी

कंगना रनौत ने सुशांत के निधन के बाद से महेश भट्ट, करण जौहर, जावेद अख्तर जैसे दिग्गज कलाकारों पर तो निशाना साधा ही है। इसके अलावा वो आलिया, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को भी लगातार निशाने पर ले रही हैं। कंगना ने आदित्य चोपड़ा और करण जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इन लोगों ने सुशांत को संजय लीला भंसाली के साथ फिल्में नहीं करनी दी। इसके अलावा कंगना ने करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और जावेद अख्तर को ‘सुसाइड गैंग’ बताया।


अब कंगना के इस बयान पर उन्हें एक्ट्रेस सिमी गरेवाल का समर्थन मिला है। सिमी ने कंगना के सपोर्ट में कुछ ट्वीट किए हैं जो काफी वायरल हो रहे हैं। कंगना का साथ देते हुए सिमी ने कहा कि, ‘एक बहुत ही शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरा करियर खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन मैं चुप रहीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरे अंदर कंगना जितना साहस नहीं हैं, इसलिए मैं चुप रह गई’।

इंडस्ट्री को लेकर सिमी ने किया खुलासा

सिमी ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कंगना की प्रशंसा करती हूं, जो मुझसे कहीं ज्यादा साहसी हैं। हालांकि सिर्फ मैं ही जानती हूं कि कैसे एक शक्तिशाली व्यक्ति ने मेरे करियर को खत्म करने की कोशिश की थी। मैं चुप रह गई क्योंकि मैं इतनी बहादुर नहीं हूं’। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कंगना के उस मीडिया इंटरव्य़ू का भी जिक्र किया जिसमें कंगना ने पद्मश्री लौटाने की बात कही थी।


सिमी ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि कंगना का अर्नब के साथ इंटरव्यू देखकर आपको कैसा महसस हुआ, लेकिन मुझे ये देखने के बाद काफी हताशा हो गई। मैं ये जानकर परेशान हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने क्या-क्या सहा और बहुत से आउटसाइडर्स बॉलीवुड में बहुत कुछ झेलते हैं…..ये बदलना चाहिए’। बता दें कि कंगना ने हाल ही में एक चैनल को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने खुलकर बॉलीवुड की कई हस्तियों पर आरोप लगाए। उनके इस इंटरव्यू के बाद बॉलीवुड में और हंगामा बरस पड़ा है।

बॉलीवुड में मचा हंगामा

गौरतलब है कि नेपोटिजम का मुद्दा हमेशा से ही बॉलीवुड में चर्चा का विषय रहा है। कई मौकों पर आउटसाइडर्स ने इस मुद्दे पर बात भी की है, लेकिन सुशांत के निधन के बाद से ये मुद्दा पर चर्चा तेज हो गई है  और अब कंगना खुलकर लोगों का नाम ले रही हैं। कंगना के आरोपों पर कई स्टार्स की प्रतिक्रिया भी आई है वहीं कुछ अभी भी इस मुद्दे पर शांत हैं। अब ये जानना दिलचस्प होगा कि नेपोटिजम के मुद्दे पर उठी ये बहस कितना आगे तक जाती है और कौन-कौन से स्टार इंडस्ट्री की कौन सी सच्चाई सामने रखते हैं।

Back to top button