बॉलीवुड

फार्म हाउस में गर्लफ्रेंड के साथ फसल उगा रहे हैं सलमान खान, यूलिया ने शेयर की तस्वीरें

सलमान खान इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ अपने फार्महाउस पर हैं. लॉकडाउन के बाद से सलमान परिवार के साथ अपना अधिकतर समय पनवेल वाले फार्महाउस पर बिता रहे हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर सलमान के फार्महाउस से कई विडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नांडिस भी कुछ समय के लिए उनके फार्महाउस पर समय बिताने गयी थीं.

यूलिया वंतूर लगातार फार्महाउस से विडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इसी कड़ी को जारी रखते हुए यूलिया ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कुछ विडियो और तस्वीरों को शेयर किया है, जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं.

बता दें, इस बार यूलिया ने अपनी और सलमान की फसल बोते हुए कुछ तस्वीरों को साझा किया है. वहीं, वह एक विडियो में घुड़सवारी करते हुए भी देखी जा सकती हैं. फैंस को यूलिया की ये विडियो और तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और वे इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. यूलिया की विडियो को लोग 80 हजार से ज्यादा बार देख चुके हैं. वहीं, उनके फोटो को पसंद करने वालों की संख्या 21 हजार के पार पहुंच गई है.


यूलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “मैंने बचपन में गर्मियों की अपनी तमाम छुट्टियां गांव में बिताई हैं और मुझे अपने दादा-दादी की खेतों में बीज रोंपने और जानवरों का ख्याल रखने में मदद करने में बड़ा मजा आता था. यह बहुत खुशी देता था. मैंने पहले कभी भी धान नहीं बोया है इसलिए ये एक नया अनुभव था. अपने इस अनुभव के बारे में बहुत जल्द मैं और भी चीजें अपने यूट्यूब चैनल पर साझा करूंगी. जल्दी मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कीजिए”.

 

View this post on Instagram

 

Daane daane pe likha hota hai khane wale Ka naam… jai jawan ! jai kissan !

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


हाल ही में यूलिया सलमान के गाने पर डांस करके सुर्ख़ियों में आई थीं. यूलिया अक्सर सलमान खान के साथ देखी जाती हैं. हालांकि, सलमान ने कभी आधिकारिक तौर पर यूलिया को अपनी गर्लफ्रेंड स्वीकार तो नहीं किया, लेकिन सलमान के हर फंक्शन में यूलिया की मौजूदगी इस बात की तरफ इशारा करती है कि वह खान परिवार के बेहद करीब हैं.

यूलिया पेशे से एक सिंगर और एक्टर हैं. वह सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों यूलिया ने एक और विडियो शेयर किया था, जिसमें वह गांववालों के साथ मछली पकड़ रही थीं. इस विडियो को भी उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. इसके पहले एक और विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह सलमान खान के साथ फार्म हाउस की सफाई करते हुए देखी गयी थीं.

 

View this post on Instagram

 

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सलमान खान अचानक लाइमलाइट में आ गए थे. सुशांत के फैंस सलमान समेत कुछ और लोगों को उनकी मौत का जिम्मेदार बता रहे थे. साथ ही वह सलमान की फिल्म बॉयकॉट करने की भी मांग कर रहे थे. सलमान ने सुशांत के फैंस का आक्रोश समझते हुए अपने फैंस से गुजारिश की कि वह इस समय उनके फैंस को भला बुरा न कहें और उनकी भावनाओं को समझें.

इस मामले को लेकर सलमान ने ट्वीट किया था, “मेरे सभी प्रशंसकों से रिक्वेस्ट है कि सुशांत के प्रशंसकों के साथ खड़े हो और यदि कोई गलत भाषा और बददुआएं दे रहा है तो उसके पीछे उसकी भावना को समझें. कृप्या सुशांत के परिवार और प्रशंसकों का साथ दें क्योंकि किसी प्रियजन का नुकसान बेहद दर्दनाक है”. बात करें वर्क फ्रंट की तो आने वाले समय में सलमान ‘राधे’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में दिखाई देने वाले हैं.


पढ़ें जब गर्लफ्रेंड की गलती के लिए सलमान को मांगनी पड़ी थी सुनील शेट्टी से माफी, जानें क्या था मामला

Back to top button