समाचार

विकास दुबे मामला: अमर दुबे की शादी के Video ने किया एनकाउंटर के बाद के झूठ का पर्दा फ़ाश

10 जुलाई को हुए विकास दुबे के एनकाउंटर ने तहल्का मचा दिया था। अब विकास दुबे तो चला गया लेकिन उसके जाने के बाद एक एक कर कई बातें उजागर हो रही हैं। विकास के एनकाउंटर से पहले पुलिस ने मुठभेड़ में उसके कुछ साथियों को मार दिया था। इसमें विकास का सबसे करीबी अमर दुबे भी शामिल था। अमर दूबे विकास का भतीजा भी था। खबर आ रही थी कि घटना के महज तीन दिन पहले ही अमर की शादी हुई थी। ये भी दावा किया जा रहा था कि विकास के ज़ोर देने पर यह शादी जबरदस्ती हुई थी। हालांकि इन दिनों वायरल हो रहे एक विडियो में कुछ और ही नजर आ रहा है।

अपनी शादी में जमकर नाची थी अमर दुबे की बीवी

दरअसल यह वायरल विडियो अमर दुबे की शादी का है। इसमें उसकी बीवी खुशी जमकर डांस कर रही है। खुशी ने अपनी शादी में डीजे पर लगभग आधा घंटा डांस किया था। यहां तक कि उसने अपनी पति अमर को भी डांस करने के लिए कहा था लेकिन अमर नहीं नाचा था। ऐसे में खुशी प्रभात संग नाचने लग गई थी।

शादी में खुश दिखी खुशी

एनकाउंटर के बाद यह चर्चा तेज हो गई थी कि यह शादी खुशी की मर्जी से नहीं हुई थी। उसके साथ जबरदस्ती की गई थी। लेकिन विडियो में खुशी के चेहरे की खुशी कुछ और ही बयां कर रही है। वो अपनी शादी में बहुत खुश दिखाई दे रही है। इससे उसके नाखुश होने की बाद झुठला जाती है। यदि वो अमर से शादी नहीं करना चाहती थी तो इतनी खुश होकर कभी नहीं नाचती।

खुशी की गिरफ्तारी की हुई थी आलोचना

दरअसल चौबेपुर पुलिस ने अमर की बीवी खुशी को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया था। पुलिस ने उसे पनकी रतनपुर स्थित मायके से 8 जुलाई को गिरफ्तार किया था। पति के मारे जाने के बाद वह भागकर मायके चली गई थी। पुलिस के द्वारा इस नवविवाहित खुशी को भी साजिश का आरोपी बना दिया गया था। वहीं विकास की बीवी को बिकरू कांड में क्लीन चिट दे दी गई थी। उसे महज 5 घंटे की पूछताछ के बाद जाने दिया था। इस घटना के बाद पुलिस की काफी आलोचना भी हुई थी। लेकिन अब इस विडियो से एक बड़ा झूठ भी उजागर हुआ है।

दरअसल खुशी कि मां ने कहा था कि उसकी बेटी ने अमर की कोई सहायता नहीं की थी। वो तो घटना के दो दिन पहले ही विदा होकर अमर के घर गई थी। उसका दावा था कि पुलिस ने उसकी बेगुनाह बेटी को जेल भेज गलत किया है। उसने बताया था कि यह शादी हम लोगों की मर्जी से नहीं हुई थी। विकास ने इस शादी को जबरन करवाया था। यदि पुलिस को कोई शक है तो वे मोहल्ले वालों से भी बात कर सकते हैं। खुशी की मां ने एसएसपी, आईजी और एडीजी से मिलकर अपना पक्ष रखने की बात भी कही थी। वहीं खुशी के पिता श्यामलाल का कहना था कि हम लोग बेटी की एक अपराध से शादी कर फंस गए हैं। हमे उसके बारे में यह सब नहीं मालूम था।

देखें विडियो-


विडियो में दिखाई दे रही खुशी की खुशी से यह बात झूठी साबित होती है कि उसका विवाह जबरन हुआ था।

Back to top button