विशेष

सलमान खान के बचाव में आया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का बयान, कहा- सुशांत में नहीं था..

बॉलीवुड के जिंदादिल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने केवल 34 साल की उम्र में आत्महत्या करके हर किसी को हैरान कर दिया है। बॉलीवुड अभिनेता की मौत के बाद इनके बारे में बात करने वालों की सूची में अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का भी नाम जुड़ गया है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने न सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई ऐसी बातें कहीं हैं, जो कि उनके प्रशंसकों को सुनने में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगेंगी, बल्कि उन्होंने सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया में ट्रोल किए जा रहे सलमान खान का बचाव भी किया है।

क्या कहा शोएब अख्तर ने?

जी हां, अपने करियर के दौरान 46 टेस्ट मैच और 163 वनडे खेल चुके शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है। इसमें वे दुखी तो नजर आ रहे हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को लेकर वे कह रहे हैं कि सुशांत आत्मविश्वासी नहीं थे। उनमें आत्मविश्वास की कमी थी।

शोएब अख्तर, जिन्होंने अपने क्रिकेट करियर के दौरान टेस्ट मैचों में 178 विकेट झटके और वनडे में 247 विकेट चटकाए, उन्होंने वर्ष 2016 में मुंबई के एक होटल में सुशांत के साथ हुई अपनी मुलाकात का भी जिक्र किया है। शोएब ने बताया है कि उस दौरान सुशांत सिंह राजपूत नजरें झुकाए हुए उनके सामने से निकल गए थे। सुशांत में आत्मविश्वास की उन्हें जबरदस्त कमी झलकी थी।

इसके लिए जताया अफसोस

सुशांत सिंह राजपूत

वैसे, वीडियो में शोएब अख्तर इस बात को लेकर अफसोस भी जता रहे हैं कि उन्होंने सुशांत को रोककर आखिर उनसे बात क्यों नहीं की? शोएब कह रहे हैं कि काश वे सुशांत से अपने अनुभवों को उस दौरान साझा कर पाते। जिस तरीके से वे इस वीडियो में सभी से बात कर रहे हैं, काश उसी तरीके से वे सुशांत से भी उस वक्त बात कर पाते।

वीडियो में शोएब अख्तर कह रहे हैं कि उन्हें उनके एक दोस्त ने बताया कि सुशांत एमएस धोनी पर एक फिल्म में काम कर रहे हैं। शोएब कहते हैं कि सुशांत एक विनम्र बैकग्राउंड से थे। एक बेहतरीन फिल्म वे बना रहे थे। सुशांत सिंह द्वारा उठाए गए आत्महत्या के कदम की शोएब आलोचना भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मुश्किलों से उन्हें घबराने की बजाय उनका सामना करके उन्हें हराना चाहिए था।

‘बिना सबूत आरोप उचित नहीं’

वीडियो में शोएब अख्तर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का बचाव करते हुए भी दिख रहे हैं। वे कह रहे हैं कि सोशल मीडिया में जिस तरीके से सलमान खान को सुशांत की मौत के बाद ट्रोल किया जा रहा है, वह बिल्कुल भी उचित नहीं है। बिना सबूत के किसी के खिलाफ इस तरह की बातें नहीं की जानी चाहिए।

शोएब अख्तर के वीडियो को अब तक एक लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। शोएब अख्तर के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी सुशांत की फ़िल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की एक फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए उनकी मौत पर दुख जताया है और लिखा है कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

देखें विडियो-


पढ़ें आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान इस अंदाज में नजर आए थे सुशांत, सामने आया वीडियो

Back to top button