बॉलीवुड

आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान इस अंदाज में नजर आए थे सुशांत, सामने आया वीडियो

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है वहीं फैंस इसे थिएटर में रिलीज की मांग कर रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के दो हफ्ते के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना संघी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। एक तरफ तो फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं साथ ही दूसरी तरफ सुशांत की इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग की जा रही है। सुशांत के निधन के बाद से उनकी ये आखिरी फिल्म है और इसलिए फैंस चाहते हैं कि वो उन्हें पूर्ण रूप से श्रद्धांजलि दे सकें। इसी बीच सुशांत से जुड़े पोस्ट और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं।

सामने आया सुशांत का वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को मलयाली टीवी रिएलिटी शो की जज और क्लासिकल डांसर सौभाग्या वेंकेंटेश ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ लखा है सुशांत सिंह राजपूत के साथ अम्मा…दोनों पॉजिटिविटी से भरे हुए हैं। इस वीडियो में सुशांत के साथ उनकी ऑनस्क्रीन दादी सुब्बालक्ष्मी हैं जो उनके साथ मस्ती भरे डांस करती नजर आ रही हैं। सुब्बालक्ष्मी और सुशांत ने फिल्म ‘काई पो चे’ के गाने ‘मांझा’ पर डांस किया था।

 

View this post on Instagram

 

Ammamma with Sushant ❤️ two of them full of positivity…

A post shared by Sowbhagya Venkitesh (@sowbhagyavenkitesh) on


गौरतलब है कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ में एक्टर-डांसर सुब्बालक्ष्मी फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत की दादी के रोल में नजर आने वाली हैं। उससे पहले दोनों ने मांझा गाने पर मस्ती भरा डांस किया था। सुशांत को देखकर लग रहा है कि वो कितने खुश हैं। आज भले ही सुशांत ने डिप्रेशन के चलते अपनी जान दे दी हो, लेकिन इन वीडियोज से पता चलता है कि सुशांत को खुलकर हर एक पल को इंजॉय करते थे।

हमेशा मस्ती में झूमते रहते थे सुशांत

सुशांत का एक और वीडियो सामने आया था जिसे देखकर फैंस काफी भावुक हो गए थे। सुशांत गाड़ी चलाते हुए गाना गाते दिख रहे थे- क्या हुआ तेरा वादा। इस गाने के दौरान सुशांत के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। सुशांत के इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया। साथ ही उनके हर वीडियो पर कमेंट आ रहे हैं कि आप हमें छोड़कर क्यों चले गए।

बता दें कि सुशांत आखिरी बार फिल्म ‘छिछो’रे में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर थीं। वहीं उनकी एक और फिल्म ड्राइव पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। अब कोरोना महामारी के चलते 3 महीनों से सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। ऐसे में दिल बेचारा को भी डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। वहीं फैंस का कहना है कि ये उनके हीरो की आखिरी फिल्म है और वो इसे थिएटर में देखने जाना चाहेंगे ताकी वो उन्हें पूर्ण श्रद्धांजलि दे पाएं।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातें एक बार फिर सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत नेपोटिज्म का शिकार हुए थे। उनके हाथ से फिल्मों को छीनकर दूसरे स्टार किड्स को दे दिया गया था। इसके अलावा कई मौकों पर उनके साथ गलत बर्ताव किया गया और इंडस्ट्री ने उन्हें बॉयकाट किया था। इसके चलते ही सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे। इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने ही इसका खुलासा किया जिसके बाद से बिहार में सुशांत की फिल्म रिलीज करने की मांग बढ़ रही है। साथ ही फैंस का कहना है कि वो करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्मों को अब नहीं देखेंगे।

Back to top button