विशेष

पहले प्यार में फेल हुईं ये 6 टीवी एक्ट्रेसेस, किसी का हुआ तलाक तो किसी की पार्टनर ने की सुसाइड

कितना खूबसूरत होता है न पहले प्यार में पड़ना? एक अलग ही एहसास होता है ये। आपकी जिंदगी से कोई जुड़ जाता है, जिसे आप बहुत प्यार देना चाहते हैं। बहुत ही खास होता है हर किसी के लिए पहला प्यार। लेकिन हरेक शख्स इतना खुशनसीब होता कि उसका पहला प्यार सफल ही हो जाए। कई बार कड़वाहट इस प्यार भरे रिश्ते में इतनी घुल जाती है कि रिश्ते की डोर को ही यह तोड़ डालती है। यहां हम आपको टीवी जगत की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो अपने पहले प्यार में नाकामयाब रहीं।

अंकिता लोखंडे

निश्चित तौर पर सबसे ऊपर इस नाम को हम रखेंगे, क्योंकि टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर शुरू हुआ अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का यह इतना प्यारा रिश्ता था कि हर कोई इनके शादी करने का इंतजार कर रहा था, मगर एक-दूसरे पर जान छिड़कने और लिव इन तक में रहने के बावजूद 2016 में इनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अलग रास्ते पर चल पड़े। पहले प्यार को अंकिता ने खो दिया और वर्तमान में वे बिजनेसमैन विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में बताई जा रही हैं।

श्वेता तिवारी

इस सूची में दूसरे नंबर पर श्वेता तिवारी को रखना बनता है, क्योंकि कसौटी जिंदगी की सीरियल के कारण उनकी पाॅपुलैरिटी प्रेरणा के नाम से घर-घर में हो गई थी। भोजपुरी फिल्म अभिनेता राजा चैधरी से न केवल उन्हें पहला प्यार हुआ, बल्कि शादी भी हो गई, लेकिन बेटी पलक जहां इस दुनिया में आई, दोनों के बीच प्यार टकरार में बदल गया और दोनों अलग हो गये। अभिनव कोहली संग जब फिर प्यार हुआ और श्वेता ने उनके साथ घर बसाया तो उनके फैन्स बड़े खुश हुए, लेकिन उनके साथ भी उनका यह रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया।

रश्मि देसाई

पहला प्यार मशहूर टीवी एक्ट्रेस को नंदीश संधू के साथ हुआ था। उतरन से लोकप्रिय हुईं रश्मि देसाई पहले प्यार का लुत्फ नंदीश के साथ खूब उठा रही थीं, लेकिन उनका यह रिश्ता अचानक खत्म हो गया। पता चला कि मारपीट तक नंदीश संधू उनके साथ करने लगे थे। फिर रश्मि की जिंदगी में अरहान खान के प्यार का फूल खिला, जब बिग बॉस 13 में उन्होंने रश्मि को प्रपोज किया। हालांकि, जब रश्मि को पता चला कि अरहान तो पहले से ही शादीशुदा हैं और एक बच्चे के बाप भी तो रश्मि ने अरहान से दूरी बना लेना ही उचित समझा।

दलजीत कौर

शालीन भनोट से टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर को पहला प्यार हुआ था। इन्होंने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 2009 में शादी भी कर ली। दलजीत ने एक बेटे को भी जन्म दिया, लेकिन शालीन भनोट के साथ दलजीत के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी। आखिरकार दोनों अलग हो गए। वैसे, बीते जनवरी में इन दोनों को एक-दूसरे को फिर से डेट करने की खबर भी सामने आई थी। इनके बेटे का नाम शराव है।

मधुरिमा तुली

मशहूर टीवी अभिनेत्री मधुरिमा तुली को विशाल आदित्य सिंह से पहला प्यार हुआ था। हालांकि, बहुत जल्द इन दोनों का प्यार तकरार में भी बदल गया और दोनों अलग हो गए। बिग बॉस 13 में दोनों के बीच मारपीट तक देखने को मिली थी। आलम तो अब यह है कि एक-दूसरे को देखना तक दोनों नहीं चाहते। विशाल ने बताया था कि मधुरिमा हमेशा उन्हें गाली दिया करती थीं और बेहद वायलेंट हो जाया करती थीं। इसी वजह से उन दोनों का ब्रेकअप हुआ था। वहीं, मधुरिमा का कहना था कि विशाल उनके साथ मारपीट करते थे। इसलिए उन्होंने अलग हो जाना ही बेहतर समझा।

जेनिफर विंगेट

मशहूर टीवी अभिनेत्री जेनिफर की जोड़ी अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ खूब जम रही थी। ‘कसौटी जिंदगी की’ में काम करते वक्त दोनों के बीच दोस्ती हुई थी और ‘दिल मिल गए’ के दौरान इनके बीच प्यार पनपा था। उनके प्रशंसक भी इस जोड़ी पर मरते थे। दोनों ने वर्ष 2012 में शादी भी कर ली, लेकिन वर्ष 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक लेने की वजह का खुलासा कभी इन दोनों की ओर से नहीं किया गया। हालांकि, माना जाता है कि बिपाशा बसु से करण की बढ़ती नजदीकियों की वजह से यह रिश्ता टूटा था।

पढ़ें अंकिता संग शादी की तारीख का जब सुशांत ने खुद किया था ऐलान, बनते-बनते रह गए थे इंदौर के दामाद

Back to top button