बॉलीवुड

अंकिता संग शादी की तारीख का जब सुशांत ने खुद किया था ऐलान, बनते-बनते रह गए थे इंदौर के दामाद

हाल ही में अपनी मौत को गले लगा लेने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उम्र ही क्या थी? केवल 34 साल की उम्र में वे दुनिया से रूठ गए और हमेशा-हमेशा के लिए इसे अलविदा कह दिया। सुशांत सिंह राजपूत चले गए, लेकिन अपने प्रशंसकों को वे कभी न भूलने वाला दर्द दे गए। तभी तो सुशांत की मौत के बाद भी सोशल मीडिया में उनके प्रशंसक अब तक उन्हें याद कर रहे हैं।

माहौल सोशल मीडिया में बेहद गमगीन है। सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। सुशांत जब टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे के साथ काम कर रहे थे, तभी दोनों के बीच प्यार पनप गया था और यह प्यार इनका इतना परवान चढ़ने लगा कि दोनों ने लिव-इन में भी रहना शुरू कर दिया था।

तभी तो इन्होंने मुंबई के मलाड में एक घर तक ले लिया था और वहां साथ रहने लगे थे। सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मीडिया से वे मुखातिब नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

[email protected]m Memmoralised @sushantsinghrajput’s account.which is a first for any actor.?. #omshanti . . . . .#sushantsinghrajput

A post shared by ?sushant ?ankita? (@ankitasushant.world4evr) on

क्या है वीडियो में?

अंकिता से यह सवाल किया जाता है कि सुशांत तो अब स्टार बन गए हैं। ऐसे में अंकिता जवाब देती हैं कि मैं सुपरस्टार हूं। इसके बाद सुशांत उन्हें किस करते हैं। एक और सवाल अंकिता पर दागा जाता है कि अब आप सुशांत को लेकर और ज्यादा पजेसिव हो गई हैं। इस पर अंकिता इसे नकारते हुए कहती हैं कि मैं पजेसिव होकर क्या करूंगी। सुशांत मुझसे बहुत प्यार करते हैं। हरदम वे मेरे साथ हैं।


सुशांत भी यह सवाल सुनने के बाद उल्टा मीडिया पर ही यह सवाल दाग देते हैं कि क्या आप हमें देखकर खुश नहीं हैं? इसके बाद सवाल आता है दोनों की शादी का। उनसे पूछा जाता है कि वे शादी कब कर रहे हैं। ऐसे में अंकिता इस सवाल का जवाब देने से बचती हुईं नजर आती हैं। वे कहती हैं कि इस सवाल का जवाब तो आपको सुशांत ही देंगे।

शादी का ऐलान

सुशांत इस सवाल के जवाब में कहते हैं कि दिसंबर पक्का। ऐसे में उनसे पूछा जाता है कि अगले साल का दिसंबर? इस पर सुशांत कहते हैं कि नहीं, दिसंबर 2016। यह वीडियो भी वर्ष 2016 का ही है। यही वह साल था जब अंकिता लोखंडे के साथ उनका रिश्ता समाप्त हो गया था।

यदि दोनों का रिश्ता खत्म नहीं हुआ होता तो सुशांत सिंह राजपूत उस साल अंकिता लोखंडे से शादी रचा लेते और इंदौर की रहने वाली अंकिता लोखंडे से इस शादी के बाद वे इंदौर के दामाद भी बन जाते। अंकिता लोखंडे के पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए सुशांत सिंह राजपूत इंदौर जा भी चुके थे।

इसे दुर्भाग्य ही कहा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में किसी वजह से खटास आ गई। वजह क्या थी, इसके बारे में ने दोनों ने कभी भी खुलकर बात नहीं की। किसी को कुछ पता नहीं चल पाया। बस दोनों अलग हो गए।

दुखी हैं अंकिता

यह 4 साल पुराना वीडियो है जो वायरल हो रहा है। सुशांत की मौत के बाद अंकिता बहुत दुखी नजर आई हैं। दोनों अलग जरूर हो गए थे, लेकिन अंकिता का प्यार उनके प्रति शायद अब भी बना हुआ था। सुशांत के घर उनके परिवार से मिलने के लिए उनकी मौत के बाद अंकिता पहुंची भी हुई थीं।

पढ़ें जब ड्राइव करते हुए सुशांत ने गाया था – क्या हुआ तेरा वादा? भावुक कर देगा सुशांत का ये वीडियो

Back to top button