बॉलीवुड

जब ड्राइव करते हुए सुशांत ने गाया था – क्या हुआ तेरा वादा? भावुक कर देगा सुशांत का ये वीडियो

सुशांत के ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस भावुक हो जा रहें हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार ही नहीं एक मस्तमौला इंसान भी थे। इस बता का पता उनके फैंस को उनके गुजर जाने के बाद लगा। 14 जून को जब सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी तो जैसे हर किसी की आंखे खुल गईं। हंसने-खेलने और मनोरंजन करने वाला इंसान डिप्रेशन से घिरा था और लोग समझ भी नहीं पाए कि उस हंसी के पीछे कौन सी तकलीफ छिपी है। सुशांत जब इस दुनिया से चले गए तबसे उनसे जुड़े कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इन वीडियोज में  कभी वो अपने डॉगी फज के साथ गोविंदा के गाने पर डांस करते दिखे तो कभी आर्मी ऑफिसर्स को खाना परोसते। सुशांत के हर एक दिन में एक नया अंदाज देखने को मिला। हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस की आंखे भर जा रही हैं।

वीडियो देख भावुक हो रहे फैंस

दरअसल सुशांत का ये वीडियो फैंस के बीच काफी फेमस हो रहा है जहां वो ड्राइव करते हुए क्या हुआ तेरा वादा…….. गाते नजर आ रहे थे। इस गाने के दौरान सुशांत के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। सुशांत जब भी कोई काम करते थे तो ऐसे ही गाते गुनगुनाते रहते थे। उनके इस वीडियो को देखकर फैंस काफी भावुक कमेंट कर रहे हैं। उनके फैनपेज ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है जिसे अभी तक 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस लगातार सुशांत को याद कर रहे हैं और उनके पुराने वीडियो और तस्वीरों पर खूब कमेंट भी कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

#notsocandid @sushantsinghrajput ?

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on


बता दें कि सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत शो ‘किस देश में हैं मेरा दिल’ से की थी। हालांकि शो ‘पवित्र रिश्ता’ में वो मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस शो में मानव का किरदार निभाकर वो घर-घर फेमस हो गए थे। इसके बाद सुशांत ‘जरा नच के दिखा’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे कई रिएलिटी शो में नजर आए थे।

चांद-तारों की दुनिया में खो गए सुशांत

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर पूरा करने के लिए सुशांत ने कड़ा संघर्ष किया। साल 2013 में उन्हें फिल्म ‘काय पो चे’ में कास्ट किया गया। इस फिल्म की सफलता ने सुशांत के आत्मविश्वास को और मजबूत कर दिया। इसके बाद पीके, एम एस धोनी, राब्ता, छिछोरे जैसी फिल्में करके सुशांत ने साबित कर दिया कि वो एक शानदार कलाकार हैं। सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। अब इस फिल्म को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। ये सुशांत की आखिरी फिल्म होगी।

सुशांत के लिए कहा जाता है कि उन्हें चांद-तारों में बहुत दिलचस्पी थी। वो अपने साथी कलाकारों से भी इसी बारे में बात किया करते थे। इतना ही नहीं उन्होंने चांद पर एक प्लॉट तक खरीदा था और अपने टेलीस्कोप से चांद-तारों को देखा करते थे। सुशांत को फिजिक्स बहुत अच्छी लगती थी और इस सब्जेक्ट में वो टॉपर थे। सुशांत अक्सर उस दुनिया की बातें किया करते थें जिसकी सिर्फ लोग कल्पना करते थे। कौन जानता था कि चांद-तारों की बात करने वाला ये कलाकार एकदिन  हमेशा-हमेशा के लिए उसी दुनिया में चला जाएगा।

Back to top button