बॉलीवुड

सुशांत की आखिरी फिल्म की रिलीज़ को लेकर नाराज हैं उन के पिता, उठाएंगे यह बड़ा कदम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड ने सभी को तब तक हिला रखा है. लोग ये बात मानने को तैयार नहीं ही कि सुशांत जैसा एक सफल इंसान आत्महत्या जैसा काम भला कैसे उठा सकता है. कई लोग इस मामले में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं. उनके शक की सुई आत्महत्या की बजाए मर्डर पर टिकी हुई है. हालाँकि पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. अभी तक उन्होंने 16 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं. इस बीच सुशांत एक बार फिर अपनी अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की रिलीज को लेकर ट्रेंड हो रहे हैं.

24 जुलाई को रिलीज होगी सुशांत की अंतिम फिल्म

गुरुवार को ये खबर सामने आई की सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज हो रही है. मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) नजर आएंगी. यह फिल्म फेमस लेखक जॉन ग्रीन (John Green) की लिखी नावेल ‘द फाल्ट इन आवर स्टार्स’ (The Fault in Our Stars) पर बेस्ड है. फिल्म मुख्य रूप से दो कैंसर मरीजों की लव स्टोरी है.

 

View this post on Instagram

 

#dilbecharafilm streaming on Disney +Hotstar ❤ #sushantsinghrajput

A post shared by Dil Bechara (@dilbecharafilm) on

फिल्म को लेकर सुशांत के घरवाले हैं नाराज

बता दें कि पहले ये फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा न हो सका. अब फिल्म के मेकर्स इसे डायरेक्ट डिजिटल प्लेटफार्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर रिलीज करने जा रहे हैं. अब उन्होंने ये निर्णय लॉकडाउन के चलते लिया या फिर किसी और वजह से ये स्पष्ट नहीं है. लेकिन सुशांत की अंतिम फिल्म को इस कारण अब बड़े पर्दे पर नहीं देखा जा सकेगा. बस इसी वजह से उनके घर वाले नाराज हैं. वे चाहते हैं कि सुशांत की फिल्म डायरेक्ट थिएटर में लगे.

 

View this post on Instagram

 

#Dilbechara movie Release on big screen theatres !! #sushantsinghrajput @sushantsinghrajput @sanjanasanghi96

A post shared by Dil Bechara (@dilbecharafilm) on

उठाएंगे ये कदम

सुशांत सिंह राजपूत के कजिन ब्रदर और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू की भी यही मांग है कि सुशांत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ को डिजिटल प्लेफार्म की बजाए थिएटर्स में रिलीज किया जाना चाहिए. ऐसा हो सके इसलिए वे एक बड़ा कदम भी उठा सकते हैं. उनका कहना है कि वे इस मामले में फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से बात करेंगे. यदि वहां बात नहीं बनी तो फिर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास भी करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कानूनी सलाह लेने की बात भी कही है.

उधर सुशांत के फैंस की भी यही इच्छा है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो. आखिर ये सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म जो है. इसलिए फैंस इसे अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी. उन्हें आखरी बार 2019 में ‘छिछोरे’ फिल्म में देखा गया था. इसके पहले उनकी ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म हिट रही थी.

Back to top button