राशिफल

Rashifal 27 June: आज शनिदेव की कृपा से इन 3 राशिवालों को बड़ी कामयाबी मिलने के बन रहे हैं योग

हम आपको शनिवार 27 जून का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 June 2020

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आप कामकाज में व्यस्त रहेंगे। आपके सामने कई जिम्मेदारी वाले काम भी आ सकते हैं। आप जिस प्रतियोगिता में भी कदम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा। अपनी ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने के लिए योग अभ्यास और ध्यान करना होगा। रोज सुबह एक सुखद सैर भी आपको फिट रखने में सक्षम होगी। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है। हिम्मत और दिमाग से बिगड़ी हुई स्थिति को संभालने में सफल होंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज कोई करीबी व्यक्ति आज आपको बात-बात में खास जानकारी दे सकते हैं। कार्यालय में आपके वरिष्ठ अधिकारी आपसे खुश होंगे। व्यापार बढ़ेगा। कोई भी नई जिम्मेदारी लेने से इनकार न करें। हर चुनौती को अलग करते हुए लगे रहने का समय है। जैसे जैसे दिन बढ़ेगा आपके ऊर्जा स्तर में सुधार होता जायेगा। कुछ विश्राम करने के बाद आप अपने आपको फिर से तरोताजा महसूस करेंगे। पुराने अटके कामोंमें भी गति आ सकती है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपको कोशिश करने पर रुका हुआ पैसा मिल सकता है। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। पहले की गई मेहनत अब रंग ला रही है। आपके सभी काम धीरे-धीरे बनते दिख रहे हैं। सेहत का विशेष ध्यान रखें और मौसम की मार को बाधा न बनने दें। आप मीठा बोलकर सारे काम पूरे करवा सकते हैं। किस्मत का साथ भी आजआपको मिल सकता है। कोई दोस्त आपको नया आहार या नयी व्यायाम पद्धति शुरू करने के लिए प्रेरित करेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आपको कार्यक्षेत्र की सक्रियता के बेहतर परिणाम मिलेंगे। संघर्षपूर्ण दिन की आशंका है। अतः सोच-समझकर ही कार्य व्यवहार करें। निवेश के बारे में विचार कर रहे लोग अभी रुके रहें और अच्छा वक्त आने का इंतजार करें। यदि आप जॉब की तलाश में हैं तो सफलता मिलने की प्रबल सम्भावना है। कई दिनों से रुके कार्यों में आज गति आएगी। पुराने विवादों से घर का माहौल बिगड़ सकता है। बहुत से काम आसानी से पूरे हो सकते हैं।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप जिस भी काम की शुरुआत करेंगे उस काम में आपको भाग्य का बहुत साथ मिलेगा। आपको कोई एक ऐसा अवसर मिलेगा जो आपके करियर में बेहतर संभावनाओं के दरवाजे खोल देगा। आप जो भी काम कर रहे हो उस काम में भाग्य आपका साथ देगा। आप अनजाने में किसी की भावनाओं को चोट पहुँचा सकते है। माता का स्वास्थ खराब हो सकता है। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा, जो आनंदमय रहेगा।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज उधार मांगने वाले लोगों को नजरअंदाज करें। अपनी बातों पर काबू रखें, क्योंकि इसके चलते बड़े बुजुर्ग आहत महसूस कर सकते हैं। आप एक ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो कसरत का दीवाना होगा और स्वास्थ्य के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आपको प्रेरित करेगा। आज के दिन सकारात्मक सूचनाएं प्राप्त होंगी, जिसके कारण आपको धन लाभ अगले कुछ दिनों में प्राप्त होगा। अपनों को दूर होता देख मन उदास रहेगा। किसी भी कार्य को समझकर करें।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज के दिन आपको किसी से वादा करने से बचना होगा, क्योंकि आपने जो भी दिया हुआ वादा, वह पूर्ण करने में असफल रहेंगे। प्रेम जताने के लिए दिन ठीक है। समय पर काम पूरे हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को आज वरिष्ठों से सम्मान मिल सकता है। व्यापारियों को आज विशेष लाभ की प्राप्ति हो सकती है। विरोधी आपका खुलकर विरोध करेंगे। आय के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। नए मित्र बनेंगे। आपके कार्यों की आलोचना होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप आस-पास के लोगों से झगड़ा न करें नहीं तो आप अकेले रह जाएंगे। धन निवेश में आज भाग्य आजमा सकते हैं। लाभ होने के पूर्ण आसार हैं। सेहत के प्रति लापरवाही पड़ सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित किए रहना जरुरी रहेगा। अपने जीवन में नई ऊंचाइयों को छूएंगे। व्यापार में नई योजना लागू हो सकती है। आर्थिक लाभ हो सकता है। यात्रा में अपनी वस्तु संभालकर रखें। संतान सुख में वृद्धि होगी।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आप अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो कुछ लोग नाराज हो सकते हैं। आपका कोई प्रियजन आज के दिन आपको सरप्राइज भी दे सकता है। दोस्तों के घर आगमन से दिन आज आनंद में कटेगा। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। आप किसी अवसर के लिए उपहार भी खरीद सकते हैं। आज यात्रा के लिए बिल्कुल ही शुभ दिन नही है।आपको बिना उद्देश्य के भटकना पड़ सकता है। मनचाहे कामों को पूरे करने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

मेहनत से सफलता मिलने के योग हैं। कोई बड़ा फायदा भी हो सकता है। बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि आप शांत रहें। आज कहीं से आपको अशुभ समाचार भी मिल सकता है। बीमारी या फिर अन्य किसी वजह से आपको अतिरिक्त धन खर्च करना पड़ सकता है। आज आप अपने आसपास के लोगों के इरादे आसानी से समझ सकते हैं। आपको निराशा और परेशानी का अनुभव होगा। आपके आत्मविश्वास के स्तर में कमी आएगी।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आज अनावश्यक खर्चो में बढ़ोत्तरी होगी। अतः इन पर नियन्त्रण करना आवश्यक होगा अन्यथा बजट गड़बड़ा सकता है। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में लाभ होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा। मित्रों और सहयोगियों के साथ मतभेद हो सकता है। बेहतर होगा कि आप किसी को भी चाहे वह कितनी ही करीबी क्यों न हो न ही ऋण दें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे। सहकर्मचारीगण आप को सहयोग देंगे। आज समय और परिस्थिति के अनुसार कार्य करना लाभदायक रहेगा, घर-परिवार में परिजनों के साथ संबंध मधुर रहेंगे। अपनी व्यक्तिगत भावनाएँ और गोपनीय बातें अपने प्रिय से बाँटने का सही समय नहीं है। भाग्य आपके पक्ष में है । आप परिवार के साथ समय बितायेंगे और किसी खुशी के मौके का जश्न मनाने की भी संभावनाएं हैं ।

आपने Rashifal 27 June 2020 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 June 2020 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 June 2020 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : देवशयनी एकादशीः1 जूलाई से पाताल लोक में सोने जाएंगे भगवान विष्णु, 4 माह तक नहीं होगा शुभ कार्य

Show More

Related Articles

Back to top button
Close