बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड संगीता संग ब्याह रचा रहे ससुराल सिमर फेम मनीष रायसिंघन, BFF अविका ने यूं दी बधाई

टीवी के लोकप्रिय कपल मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान की जिंदगी में 30 जून, 2020 बहुत ही खास बनने जा रहा है, क्योंकि दोनों इस दिन सात फेरे लेने वाले हैं। यह शादी केवल दूल्हा-दुल्हन के साथ बस पांच लोगों की मौजदूगी में होगी। मनीष रायसिंघन जो कि ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल से बेहद मशहूर हुए हैं, पहली बार अभिनेत्री संगीता चौहान से उनकी मुलाकात ‘एक श्रृंगार-स्वाभिमान’ के सेट पर हुई थी। गुरुद्वारे में दोनों शादी रचाने वाले हैं।

मनीष के अचानक शादी करने के फैसले से संगीता भी हैरान रह गईं। मनीष ने बताया कि मेरे पिता ने कहा कि अब तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए। मैंने उन्हें कहा कि कर लेते हैं। उन्हें लगा कि मैं मजाक कर रहा हूं, लेकिन संगीता को फोन करके मैंने बता दिया और कहा कि हमें अपने पैरंट्स से बात कर लेनी चाहिए।

संगीता का रिएक्शन

मनीष ने बताया कि संगीता को फोन करके जब मैंने शादी के बारे में कहा तो उसने कहा कि तुम्हारा दिमाग तो खराब नहीं हो गया है। मनीष के मुताबिक इसी तरह से उन दोनों की बात होती है। इसके बाद वीडियो कॉल पर दोनों के पैरंट्स की मुलाकात हुई और शादी की तारीख पक्की हो गई।

अविका की बधाइयां

मनीष की सहयोगी कलाकार और उनकी बेस्ट फ्रेंड टीवी अभिनेत्री अविका गौर ने  इंस्टाग्राम पर मनीष को बधाई देते हुए अपनी ख़ुशी का इजहार भी किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेफिक्रे फ़िल्म के टाइटल सॉन्ग को डालते हुए मनीष व संगीता को टैग करके लिखा है- रात भर झूमेंगे।


अविका गौर के लिए भी 30 जून बहुत ही खास है, क्योंकि इसी दिन उनका बर्थडे है। अविका 26 जून यानी कि आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव सेशन में मनीष के साथ नजर आने वाली हैं। इसका उद्देश्य गरीब बच्चों के लिए फंड इकट्ठा करना है। अविका ने बाकी लोगों को भी इससे जुड़ने के लिए आमंत्रित किया है। साथ ही उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड मनीष को बधाई भी दी है।

अविका ने लिखा है- बधाई हो। शादी की गुड न्यूज़ तो सबको मिल ही चुकी है। मेरे बेस्ट फ्रेंड की शादी मेरे बर्थडे के दिन हो रही है। ढेर सारी बातें करनी हैं रात साढ़े 9 बजे (26 जून को)। आप बहुत ही स्पेशल हो #ManishRaisinghan। अविका ने यह भी लिखा है कि दोस्तों ये वो दोस्त है जो हमेशा साथ देता है। हर चीज के लिए आपको थैंक्यू सिंचन। इस बार खासकर @campdiaries और fundraiser में मेरी मदद करने के लिए। दोस्तों याद है न, इन बच्चों को हमारी जरूरत है। इसलिए जितना हो सके शेयर कीजिये और डोनेट कीजिये।

इसके अलावा अविका ने यहां लिखा है कि एक गिफ्ट तो manishmischief और @sangeitachauhaan दे रहे हैं। इस fundraiser को अपना समर्थन देकर आप मुझे अब तक का सबसे बड़ा तोहफा दे सकते हैं।
मनीष ने भी इसे दोबारा अपने टाइमलाइन पर पोस्ट कर दिया और लिखा- बस कर पगली… रुलाएगी किया? दोस्तों आगे बढिये। अपने दिल को खोलिए और @campdiaries (sic) के साथ बच्चों की जिंदगी को अपना आशीर्वाद दीजिए।

बस ये होंगे शामिल

मनीष और संगीता की शादी में केवल मनीष की बहन, जीजा और भाई ही हिस्सा लेने जा रहे हैं। उनके माता-पिता इस शादी में हिस्सा कोरोनावायरस के फैले होने के कारण बरती जा रही सतर्कता की वजह से नहीं लेंगे। सामान्य हो जाने के बाद इस कपल की योजना इंडस्ट्री में अपने दोस्तों के लिए एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी देने की है।

पढ़ें ‘बालिका वधु’ की आनंदी उर्फ अविका गोर में आया जबरदस्त बदलाव, लेटेस्ट लुक देखकर फैंस हुए हैरान

Back to top button