बॉलीवुड

‘बालिका वधु’ की आनंदी उर्फ अविका गोर में आया जबरदस्त बदलाव, लेटेस्ट लुक देखकर फैंस हुए हैरान

बालिका वधु छोटे पर्दे का एक ऐसा सीरियल है जो काफी सालों तक चला. यह शो 21 जुलाई 2008 को ऑनएयर हुआ था और 31 जुलाई 2016 को इसका फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट हुआ. उस समय टीआरपी में इस सीरियल ने बाकी शोज को पीछे छोड़ दिया था. इस सीरियल में दिखाया गया था कि कैसे एक छोटी बच्ची ‘आनंदी’ की शादी बड़े परिवार के ‘जगदीश’ से कर दी जाती है. ये शो बाल विवाह के कांसेप्ट पर आधारित था. शो में दिखाया जाता है कि बाल विवाह के बाद आनंदी को किस-किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ये शो दर्शकों को बहुत पसंद आया था और सबसे ज्यादा जिसे पसंद किया गया था वह थी नन्ही सी बच्ची आनंदी.

आनंदी ने अपने मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया था. आनंदी के किरदार को अविका गोर ने बखूबी निभाया था. उन्होंने अपने अभिनय से इस किरदार में चार चांद लगा दिए थे. बचपन का सीक्वेंस खत्म होने के बाद आनंदी ने शो छोड़ दिया था. इसके बाद वह जब पर्दे पर दोबारा आयीं तब लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए. कुछ ही सालों में वह बच्ची नहीं बल्कि एक बड़ी और मैच्योर लड़की के किरदार में नजर आयीं. अविका गोर ने ‘ससुराल सिमर का’ में ‘रोली’ का मशहूर किरदार निभाया था.

 

रोली के किरदार में अविका बेहद मासूम दिखती थीं और हमेशा ट्रेडिशनल परिधानों में नजर आती थीं. हालांकि, अब अविका काफी स्टाइलिश हो गयी हैं और बेहद ग्लैमरस दिखने लगी हैं. हाल ही में अविका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें डाली हैं जिसे देखकर फैन्स हैरान हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. इन तस्वीरों में अविका काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले ही अविका ने अपना 22वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. ऐसे में आजकल उनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अविका बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. जो कोई भी अविका की इन तस्वीरों को देख रहा है वह तारीफ किये बिना रह नहीं पा रहा.

टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं अविका

बता दें, छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अविका गोर  साउथ की फिल्म ‘लक्ष्मी राव मां इंटिकी’, ‘उयाला जंपला’, ‘थानू नेनु’, ‘एककाडीकी पोथावु चिन्नावाड़ा’ और ‘वेटगाडु’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आपको यह भी बता दें कि आज अविका छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. सिर्फ मशहूर नहीं अविका टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड अभिनेत्री भी हैं. आज यह एक एपिसोड के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं. हाल ही में अविका रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई थीं.

इस एक्टर को कर रही हैं डेट

बात करें अविका के पर्सनल लाइफ की तो वह मनीष रायसिंघानी को डेट कर रही हैं. बता दें, मनीष ‘ससुराल सिमर का’ शो में उनके पति का किरदार निभाते थे. शो की शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ. अविका और मनीष अक्सर कई इवेंट्स पर एक साथ नजर आते हैं और उन्होंने अपना यह प्यार किसी से छुपाया नहीं.

मनीष रायसिंघानी टीवी के एक जाने-माने अभिनेता हैं और छोटे पर्दे पर काफी सालों से काम कर रहे हैं. बता दें, मनीष अविका से उम्र में 18 साल बड़े हैं. जहां अविका की उम्र 21 साल है वहीं मनीष 39 साल के हैं. कयास लगाये जा रहे हैं कि 2020 तक दोनों शादी कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

पढ़ें शूटिंग के दौरान बेहोश हुई दीपिका कक्कड़, प्रोड्यूसर ने शेयर की तस्वीर

Back to top button