बॉलीवुड

शुरू हो चुकी हैं शादी की रस्में, ब्राइडल अवतार में इतनी खूबसूरत दिखीं ‘भाल्लालदेव’ की दुल्हनिया

मिहिका बजाज और राणा दग्गुबाती अपनी शादी की ख़बरों को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. मिहिका और राणा दग्गुबाती की शादी साउथ की सबसे बहुप्रतीक्षित शादियों में से एक है. फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में रोका सेरेमनी के बाद दोनों की सगाई की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

मिहिका ने शेयर की तस्वीरें

दरअसल, मिहिका बजाज ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर प्री-वेडिंग सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनका खूबसूरत ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिल रहा है. मिहिका इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं, लेकिन उनकी मास्क वाली फोटो को फैंस सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. मिहिका ने अपने लहंगे से मैच करता हुआ मास्क भी चेहरे पर लगाया हुआ है.

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मिहिका ने कैप्शन दिया है, “जश्न जारी है. मेरे दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद”. मिंट ग्रीन और ऑरेंज कलर के लहंगे में मिहिका कहर ढाती नजर आ रही हैं. राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने इस बात का खुलासा किया था कि दोनों अगस्त महीने में शादी कर सकते हैं. उनके मुताबिक 8 अगस्त को दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

इंटीरियर डिज़ाइनर हैं मिहिका

जानकारी के लिए बता दें मिहिका बजाज हैदराबाद की रहने वाली हैं और पेशे से एक इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. काम के सिलसिले में अक्सर उनका मुंबई और हैदराबाद आना-जाना लगा ही रहता है. बॉलीवुड में मिहिका बजाज के कई सिलेब्रिटीज दोस्त मौजूद हैं. यही वजह है कि कई पार्टीज में और मुंबई में होने वाले कई कार्यक्रमों में वे नजर आ ही जाती हैं. मिहिका खूबसूरती के मामले में भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. तस्वीर देखकर तो आप भी इस बात से इत्तेफ़ाक रखते होंगे.

अभिनेता राणा दग्गुबाती की बात की जाए तो केवल दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी वे अपनी एक विशेष पहचान बना चुके हैं. अक्षय कुमार के साथ उन्हें फिल्म बेबी, द गाजी अटैक और हाउसफुल 4 फिल्मों में देखा जा चुका है. हाल ही में राणा दग्गुबाती का एक विडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह बता रहे थे कि उन्हें केवल एक आंख से दिखाई देता है. एक फैन का हौसला बढ़ाते हुए नेशनल टेलीविज़न पर उन्होंने ये बात कही थी.

राणा दग्गुबाती के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

राणा दग्गुबाती के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बेहद लोकप्रिय शो No.1 Yaari with Rana season 3 में वे नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ बीते अप्रैल में रिलीज होने जा रही थी, मगर लॉकडाउन की वजह से यह फ़िल्म फिलहाल अटक गई है. नई रिलीज डेट अब निर्माताओं की ओर से बताई जाएगी. तेलुगु फिल्म विराट परवम में भी वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म में फीमेल लीड एक्टर के तौर पर साई पल्लवी नजर आएंगी.

पढ़ें राणा और मिहीका की सगाई की खबरें निकली झूठीं, इस गलतफहमी के चलते बधाई देने लगे थे फैंस

Back to top button