विशेष

वीडियो जारी कर कंगना का खुलासा, कहा- मूवी माफियाओं ने कतरा-कतरा करके तोड़ा सुशांत का दिमाग

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर कंगना रनौत की ओर से एक बार फिर से एक वीडियो रिलीज किया गया है। इस बार के वीडियो में कंगना मीडिया पर हमला बोलती हुई दिखी हैं। उन्होंने सुशांत को परेशान करने में मीडिया की भी भूमिका इस बार के वीडियो में बताई है।

वीडियो में कंगना कह रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद कई चीजें निकलकर सामने आई हैं। कुछ रिपोट्र्स मैंने पढ़े हैं। कुछ इंटरव्यू मैंने देखे हैं। सुशांत के पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से सुशांत काफी परेशान थे। उनके पिता ने कहा है कि अभिषेक कपूर, जिन्होंने सुशांत को लांच किया था और जिनके साथ सुशांत ने हाल ही में फिल्म केदारनाथ की थी, उस दौरान उनके असाधारण दिमाग को कतरा-कतरा करके तोड़ा गया था। कंगना ने इसे systematic dismantling of a fragile mind करार दिया है।

मूवी माफियाओं की भूमिका

कंगना कह रही हैं कि उनकी लाॅन्ग टर्म पार्टनर रह चुकीं अंकिता लोखंडे का कहना है कि जो सामाजिक तौर पर उनका अपमान हुआ था, सुशांत उसे सहन नहीं कर पाए। मैं आपको बता दूं कि मूवी माफियाओं ने न केवल उन्हें बैन किया था, बल्कि बेहद सिस्टेमिक तरीके से मानसिक रूप से उन्हें तोड़ना शुरू कर दिया था। कतरा-कतरा करके सुशांत के दिमाग को तोड़ा गया था। उन्हें मारा गया था।

अखबारों पर निशाना

कंगना ने कई अखबारों का नाम सीधे तौर पर लेते हुए उनमें छपी हुई खबरों के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा कि बेहद परेशान करने वाली खबरें सुशांत को लेकर पिछले करीब पांच वर्षों से छापी जा रही थीं। वीडियो में कंगना कह रही हैं कि उनका नाम कुछ खबरों में लिया नहीं गया। ऐसे कहा गया जैसे मेरे बारे में कहा जाता है कि घुंघराले बाल हैं। साइको है। मनाली की जो है। नेशनल अवार्ड जीत चुकी है।

वीडियो में कंगना कह रही हैं कि सुशांत के बारे में भी जो खबरें लिखी गईं, उनमें ऐसे ही लिखा गया कि ट्रक ड्राइवर जैसा लगता है। शारीरिक संबंध बनाते वक्त बस अपने ही गाने सुनता है। बहुत खुदगर्ज है। एक डायरेक्टर के सिर पर स्काॅच का गिलास एक पार्टी में दे मारा था। अपनी एक को-एक्टर का भी रेप किया है और मीटू में जेल भी वह जा सकता है।

कंगना के मुताबिक मीडिया द्वारा कई झूठ फैलाये गये। उन जर्नलिस्ट ने इन्हें लिखा, जिन्हें मूवी माफिया गैंग ने पाला है। मेरे साथ भी ऐसा हो चुका है। आवाज मैंने उठानी शुरू की तो चार लोगों का इन्होंने गैंग बनाकर मेरी फिल्मों को फ्लाॅप कराना शुरू कर दिया। मुझे परेशान करने के लिए लगभग तीन हजार जर्नलिस्ट एक साथ आ गये।

पहले भी कहा था

नेपोटिज्म को लेकर कंगना इससे पहले भी बात कर चुकी हैं। सुशांत की मौत का जिम्मेवार उन्होंने फिल्मी दुनिया के लोगों को बताया था। सुशांत से जुड़े कुछ पुराने आर्टिकल्स के बारे में भी कंगना ने इस ट्वीटर वीडियो में बताये हैं और मीडिया को आड़े हाथों लिया है।

पढ़ें सुशांत की मौत के बाद कंगना का एक और खुलासा, कहा- सब राज जान चुकी हूं, खुलकर नाम बोलूंगी, लेकिन

Back to top button