बॉलीवुड

सुशांत की मौत के बाद कंगना का एक और खुलासा, कहा- सब राज जान चुकी हूं, खुलकर नाम बोलूंगी, लेकिन

सुशांत की मौत के बाद एक बार फिर नेपोटिज्म और बॉलीवुड के रवैये के मुद्दे पर बहस छिड़ गई है

बॉलीवुड के प्रतिभावान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने ना सिर्फ उनके परिवार को बल्कि फैंस को भी झटका लगा है। जहां एक तरफ हर कोई उन्हें याद करके आंसू बहा रहा है तो वहीं उनकी मौत के साथ एक बार फिर ‘नेपोटिज्म’ और ‘आउटसाइडर्स’ को लेकर बॉलीवुड के रवैये पर बहस शुरु हो गई है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार स्टार्स नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात कर चुके हैं, लेकिन सुशांत के जाने के बाद ये मुद्दा और भी गर्म हो गया है। इस मामले पर सबसे पहले कंगना रनौत ने अपनी बात रखी थी जिससे उन्हें फैंस का समर्थन भी काफी मिला था। अब एक बार फिर कंगना ने इस मुद्दे पर और भी चौंकाने वाली बात कही है।

मुकेश भट्ट पर कंगना ने साधा निशाना

बता दें कि हाल ही में कंगना ने नेपोटिज्म और बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ होने वाले व्यवहार को लेकर मुकेश भट्ट पर निशाना साधा है। मुकेश भट्ट ने हाल ही में सुशांत के निधन के बाद खुलासा किया कि जब मेरी मुलाकात सुशांत से डेढ़ महीने पहले हुई थी और तभी मुझे इस घटना का अंदाजा हो गया था। इस पर अब कंगना ने खुलकर जवाब दिया है।

कंगना ने कहा कि मैं जब ये बोल रही हूं तो मेरे हाथ कांप रहे हैं। हम चीन की वजह से संकट में हैं। बॉर्डर पर सैनिक शहीद हो गए, लेकिन सुशांत की मौत दिमाग से जा ही नहीं रही। फिल्म प्रोड्यूसर का कहना है कि सुशांत परवीन बॉबी के रास्ते पर जा रहे थे। ऐसी अफवाह उड़ाई जा रही है कि उन्हें ‘paranoid schizophrenia’ था।

सुशांत के राज जान चुकी हैं कंगना

कंगना ने आगे कहा कि मुकेश भट्ट कह रहे हैं कि सुशांत परवीन के रास्ते पर जा रहे थे, लेकिन क्या किसी को याद है कि परवीन बाबी के साथ इन लोगों ने क्या किया था। गौरतलब है कि सुशांत के मौत के बाद मुकेश भट्ट का कहना था कि उन्हें अंदाजा लग गया था कि सुशांत कुछ ऐसा करने वाले हैं। परवीन बॉबी को भी अजीब अजीब आवाजें सुनाई देती थीं और उन्हें लगता था कि कोई उन्हें मार देगा।

आगे कंगना ने कहा कि सुशांत और मेरे एक म्यूचअल फ्रेंड हैं कमल जैन उनसे मेरी बात हुई थी। उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत का कारण क्या है। कमल जी ने कहा कि उनकी सोमवार को सुशांत से बात हुई थी। वो ऐसे बात कर रहा था जैसे उसने पहले कभी की ही नहीं। उसका कहना था कि मेरे साथ एक बड़ी फिल्म बना लो, मैंने हिट फिल्म दी है लेकिन मेरे पास कोई बड़ी फिल्म नहीं है।

पूछताछ हुई तो नाम बता देंगी कंगना

सुशांत ने कहा था कि मैं जो चाहता हूं मेरे पास वो काम नहीं है। इस पर कमल ने उनसे कहा था कि वो लॉकडाउन खत्म होने के बाद साथ में कुछ करेंगे। वो काम को लेकर परेशान था, लोगों ने उसे किनारे कर दिया था। कंगना ने इन सारी बातों के साथ ये भी बताया कि वो इंडस्ट्री के और भी राज जान चुकी हैं।

कंगना ने कहा कि अगर मुझसे पूछताछ हुई तो मैं खुलकर बोल दूंगी। सब जानते हैं कि उसे किनारे करने के लिए इन लोगों ने किस तरह से गैंग बना ली थी। मैंने पहले भी इसे लेकर खुलकर बात की है और अगर पूछताछ होती है तो मैं खुलकर बोलूंगी क्योंकि मीडिया में काफी सबूत हैं। हर कोई जानता है कि कौन-कौन उसके खिलाफ गैंग बनाकर ख़ड़ा था।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से और भी कई सेलिब्रिटीज खुलकर सामने आए और बॉलीवुड के रवैये की बात की। प्रकाश झा, रवीना टंडन, आयशा टाकिया जैसे कई कलाकार अब खुलकर इस मामले पर बोल रहे हैं। सभी का कहना है कि हमने भी डिप्रेशन झेला है। पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन ने भी खुलासा किया था कि उन्होंने भी अवसाद का सामना किया है। फिलहाल बॉलीवुड के 8 बड़ी हस्तियों पर केस भी दर्ज कर लिया गया है। अगर कंगना से इस मामले में पूछताछ होती है तो कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

Back to top button
?>