बॉलीवुड

शादी को लेकर राखी सावंत का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘मीडिया को पागल बनाया मैंने’- देखें वीडियो

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहीं जाने वाली राखी सावंत भले ही इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उन्हें सुर्खियों में बने रहना अच्छे से आता है। जी हां, राखी सावंत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, जिसमें वे अक्सर कोई न कोई बड़ा खुलासा करती रहती हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है, जिसकी वजह से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत पिछले एक साल से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसके बारे में अब उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शोक जताते हुए राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी बात किया। इस वीडियो को देखने के बाद उनकी शादी को लेकर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया कि आखिर वे शादीशुदा हैं भी या नहीं?

मीडिया से राखी सावंत ने की ये अपील

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर राखी सावंत ने कहा कि हर कलाकार की अपनी अलग समस्या होती है, लेकिन मेरी मीडिया से अपील है कि सुशांत डिप्रेशन में थे, वे प्लीज ऐसा नहीं बोलें। इसके अलावा, उन्होंने मीडिया पर जमकर भड़ास भी निकाली और कहा कि कभी भी किसी कलाकार से नहीं पूछना चाहिए कि उसके पास काम है या नहीं। इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो में आगे अपने बारे में भी बात करते हुए एक बड़ा खुलासा कर दिया।

वीडियो में राखी सावंत आगे कहती हैं कि इंडस्ट्री में मुझे भी काफी डिप्रेस करने की कोशिश की गई, लेकिन मैंने डटकर सामना किया। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जब भी कुछ करती हूं, तो आप लोग मुझ पर सवाल खड़े कर देते हैं, जिसकी वजह से कई बार मुझे परेशानी हुई, लेकिन मैंने हमेशा हालातों का डटकर सामना किया। इसी बीच उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कहा कि मुझे दुल्हन के रुप में देखकर भी मीडिया ने कई सवाल खड़े कर दिये थे।

मैंने मीडिया को पागल बनाया- राखी सावंत

एक्ट्रेस राखी सावंत ने आगे कहा कि मुझे दुल्हन के रुप में देखकर मीडिया ने पूछा कि आपने शादी कर ली क्या? तो मैंने बिना किसी देरी किए हां कर दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि इतने सालों तक मीडिया ने मेरा पागल बनाया, तो अब मैंने उन्हें पागल बना दिया। हालांकि, इस वीडियो में राखी सावंत ने कहीं भी ये नहीं कबूला है कि फिलहाल वे शादीशुदा हैं या नहीं।

याद दिला दें कि पिछले साल से ही राखी सावंत अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कई दफा यह दावा किया कि रितेश नाम के शख्स से उनकी शादी हुई है। इतना ही नहीं, उन्होंने अभी तक अपने पति का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है, जिसकी वजह से उनकी शादी आज भी फैंस के लिए रहस्य बनी हुई है। बता दें कि उन्होंने दावा किया था कि उनके पति बहुत ज्यादा अमीर हैं, लेकिन कौन हैं, इसके बारे में कभी नहीं बताया।

Back to top button