बॉलीवुड

हिंदू रीति-रिवाज से नुसरत जहां ने विदेश में लिए थे सात फेरे, सालगिरा पर देखें शादी की तस्वीरें

नुसरत जहां एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, मुख्य रूप से यह बंगाली सिनेमा जगत में अधिक सक्रिय हैं, भले ही नुसरत जहां को राष्ट्रीय स्तर पर लोकसभा सदस्य बनकर पहचान मिली हो परंतु इससे पहले यह एक अभिनेत्री हैं, वैसे तो इनके जीवन से जुड़ी हुई बहुत सी खबरें चर्चा में छाई हुई थी, लेकिन इन्होंने 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बंध गई थी, इनके विवाह में परिवार के कुछ सदस्य और खास मित्र मौजूद हुए थे, अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां अब अपनी जिंदगी के नए सफर पर चल पड़ी है, इनका जन्म 8 जनवरी 1990 को बंगाल में हुआ था. यह एक बेहतरीन अभिनेत्री और मॉडल होने के अलावा अब संसद के सदस्य भी हैं, आपको बता दें कि नुसरत जहां टीएमसी (TMC) सांसद है।

 

View this post on Instagram

 

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on


नुसरत जहां और निखिल जैन का विवाह हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुआ था, बांग्ला फिल्मों की बेहतरीन अदाकारा और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां आज अपने विवाह की सालगिरह का जश्न मना रही है, इस खास अवसर पर हम आपको इनकी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

इस तस्वीर में नुसरत जहां और निखिल जैन की जोड़ी कितनी प्यारी लग रही है, शादी के इस शुभ अवसर पर मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने यह कपड़े डिजाइन किए थे, जिसको पहनकर नुसरत जहां की खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं, इस लाल जोड़े में यह बहुत ही सुंदर दिख रही है।

इस तस्वीर के अंदर नुसरत जहां ने लाल और सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें यह काफी सुंदर दिखाई दे रही है, लेकिन उनके पति निखिल जैन भी कम नहीं है, यह शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं, इस तस्वीर के अंदर यह दोनों कपल्स रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, इन दोनों के चेहरे की मुस्कान यह बयां कर रही है कि यह एक दूसरे से कितना प्रेम करते हैं।

नुसरत जहां और निखिल जैन ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, इनके रिसेप्शन में राजनीति से जुड़े हुए कुछ लोगों के साथ साथ फिल्मी सितारे भी आए थे, इसके अलावा कुछ अन्य क्षेत्रों की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इनके रिसेप्शन में शामिल हुई थी, जैसा कि इस तस्वीर में आप देख रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देखते हुए पोज दे रहे हैं।

अपने रिसेप्शन में नुसरत जहां ने मरून रंग का लहंगा पहन रखा था और इन्होंने हैवी ज्वेलरी पहनी हुई थी, अगर हम इनके पति निखिल जैन की बात करें तो यह ब्लैक कलर की शेरवानी में बहुत ही शानदार लग रहे हैं, निखिल जैन की शेरवानी पर हैवी कढ़ाई की गई है।

नुसरत जहां और निखिल जैन का यह रोमांटिक पोज इनके हाल-ए-दिल को बयां कर रहा है, इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि यह बिलकुल परफेक्ट कपल्स है।

आपको बता दें कि नुसरत ने वर्ष 2010 में मिस कोलकाता फेयर वन ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के पश्चात अपनी मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी इन्होंने “शोत्रू” फिल्म से डेब्यू किया था, उस समय के दौरान ऑडिशन में 50 लोगों के बीच इन्होंने अपना स्थान बनाया था, इसके अलावा “खिलाड़ी”, “खोखा 420”, “सोंधे नमार आगेय” जैसी फिल्मों में भी इन्होंने काम किया है।

Back to top button