बॉलीवुड

जब अपनी मां को याद कर फूट-फूटकर रोए थे सुशांत सिंह राजपूत, माधुरी ने कही थी ये बात- देखें

मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. उनकी उम्र केवल 34 साल थी. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर जैसे ही सामने आई, बॉलीवुड सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. सुशांत सिंह राजपूत का बिना कुछ कहे यूं दुनिया से चले जाना सभी को परेशान कर रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं.

किस चीज की कमी थी सुशांत को? नाम, शोहरत, दौलत, परिवार, दोस्त, सबकुछ तो था उनके पास. यहां तक कि उनकी नवंबर में शादी होने वाली थी, जिसे लेकर वह बेहद खुश थे. फिर क्या वजह रही होगी जो सुशांत ने इस तरह से अपनी जान ले ली. दरअसल, सब कुछ होने के बावजूद वह पिछले 6 महीने से अकेले ही डिप्रेशन की लड़ाई लड़ रहे थे और इस तरफ किसी का ध्यान नहीं गया.

 

View this post on Instagram

 

Blurred past evaporating from teardrops Unending dreams carving an arc of smile And a fleeting life, negotiating between the two… #माँ ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


कहा जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां के बेहद करीब थे, जिनका 2002 में ही निधन हो गया था. जब सुशांत की मां ने इस दुनिया को अलविदा कहा तब वे केवल 16 साल के थे. उनके पोस्ट के जरिये ये बात साफ़ पता चलती है कि सुशांत अपनी मां को बहुत मिस करते थे. जब सुशांत ने झलक दिखला जा-4 में भाग लिया था, तब उन्होंने मां के लिए एक बेहद ही भावुक कर देने वाला परफॉरमेंस दिया था.

सुशांत की इस परफॉरमेंस ने जज समेत वहां मौजूद सभी लोगों को रुला दिया था. खासकर सुशांत की परफॉरमेंस के बाद शो की जज माधिरी दीक्षित ने जो बातें कही थीं वे बेहद भावुक कर देने वाले थीं. सुशांत के जाने के बाद यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो को लोग धड़ल्ले से लाइक व शेयर कर रहे हैं. हमें यकीन है कि इसे देखने के बाद आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी.


वैसे तो सुशांत ने झलक दिखला जा में एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस दिए लेकिन अपनी दिवंगत मां को समर्पित उनका परफॉरमेंस सबसे ख़ास रहा. जब सुशांत का परफॉरमेंस खत्म हुआ तो माधुरी ने कहा, “आज आपकी मां आपकी परफॉरमेंस देख रही होंगी, तो उनको आप पर गर्व होगा”. वहीं, सुशांत भी मां को याद कर भावुक हो गए.

सुशांत की मौत के बाद उनकी आधिकारिक टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया, जिसमें उन्होंने कहा कि, “हमें बताने में काफी दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे साथ नहीं हैं. हम उनके प्रशंसकों से अनुरोध करते हैं कि वे उन्हें अपने विचारों में रखें और उनके द्वारा किए गए काम और उनकी अब तक की लाइफ को सेलिब्रेट करें. हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में गोपनीयता बनाए रखने में हमारी मदद करें”.

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक वे पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और बीते कुछ दिनों से उन्होंने अपनी डिप्रेशन की दवाई लेनी बंद कर दी थी. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय घर में कुल 4 लोग मौजूद थे. इन चार लोगों में से तीन उनके घर पर काम करने वाले लोग थे और एक उनके दोस्त थे जो उन्हीं के साथ रहते थे.

पढ़ें सुशांत की अंतिम यात्रा में शामिल हुए बॉलीवुड स्टार्स, पिता ने दी मुखाग्नि तो नम हो गई सबकी आंखे

Back to top button