बॉलीवुड

चोरी छिपे इन बॉलीवुड स्टार्स ने रचा ली थी शादी, स्टारडम छिनने के डर से दबाए रखा राज

कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी शादी की खबरों को केवल एक-दो हफ्ते या महीनों नहीं, बल्कि कई वर्षों तक छुपाकर रखने में कामयाब रहे हैं। अपना स्टारडम छिन जाने के डर से इन्होंने लंबे अरसे तक इसका खुलासा नहीं होने दिया।

 

मोनाली ठाकुर

बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर मोनाली ठाकुर ने हाल ही में बताया कि जिस माइक रिक्टर को लोग उनके बॉयफ्रेंड के तौर पर जानते हैं, वर्ष 2017 में उनसे उन्होंने शादी कर ली थी। तीन वर्षों तक उन्होंने यह खबर हर किसी से छुपा कर रखी। स्विट्जरलैंड में माइक एक रेस्तरां चलाते हैं। मनाली ने पारंपरिक तरीके से शादी न करने की वजह से इस राज को छुपाए रखा था।

दिव्या भारती

दिव्या भारती और साजिद खान की शादी 11 महीने ही चली थी, क्योंकि दिव्या की अकाल मौत हो गई थी। 18 साल की उम्र में धर्म बदलकर साजिद से दिव्या भारती ने तब शादी की थी, जब उनका करियर शीर्ष उस पर था। अपने करियर को नुकसान न पहुंचाने की खातिर दिव्या ने अपनी शादी की खबरों को लीक नहीं होने दिया। 20 मई, 1992 को दोनों की शादी हुई थी।

सन्नी देओल

सन्नी देओल ने 1984 में पूजा से लंदन में शादी कर ली, लेकिन अपने करियर की बेहतरी के बारे में सोच कर कभी किसी के सामने इसका खुलासा उन्होंने नहीं होने दिया। ऑनस्क्रीन वे कई अभिनेत्रियों से इश्क लड़ाते रहे। इस दौरान उनसे शादी करने के लिए भी अमृता सिंह बेकरार हो गई थीं। हालांकि, सन्नी देओल की जासूसी कराने पर अमृता की मां को सन्नी के पहले से ही शादीशुदा होने के राज का पता चल गया।

गोविंदा

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी एक्टर्स में से एक और हीरो नंबर वन के तौर पर पहचाने जाने वाले गोविंदा ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही सुनीता आहूजा से शादी कर ली थी। लगभग एक वर्ष तक उन्होंने अपनी शादी की बात को लोगों से और मीडिया से भी छुपा कर रखा था। एक बार रानी मुखर्जी के साथ गोविंदा के अफेयर की भी खबर सामने आई थी। हालांकि, सुनीता ने उन्हें माफ कर दिया था।

आमिर खान

अपनी गर्लफ्रेंड रीना दत्ता से 1986 में बॉलीवुड में आने से पहले ही घर से भागकर आमिर खान ने शादी रचा ली थी। धर्म अलग-अलग होने के कारण उन्होंने यह बात हर किसी से छुपा कर रखी थी। कयामत से कयामत तक की शूटिंग के दौरान घरवालों को इस बारे में पता चल गया था। आमिर के परिवार ने रीना को फिर अपना लिया था। रीना शादी के बाद भी स्कूल जाती रही थीं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

वर्ष 2011 में देबिना बनर्जी से टीवी और बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत ने शादी की थी, ऐसा सबको लगता है। हालांकि, गुरमीत ने खुद इस राज से पर्दा उठाया था कि वर्ष 2006 में ही दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन 5 वर्षों तक उन्होंने किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लगने दी। अपने परिवारवालों से भी इस शादी को इन्होंने छुपा कर रखा था।

पढ़ें करीना के लिए दो बच्चों के बाप सैफ से शादी करना नहीं था आसान, लेकिन इस वजह से करनी पड़ी थी शादी

Back to top button