बॉलीवुड

करीना के लिए दो बच्चों के बाप सैफ से शादी करना नहीं था आसान, लेकिन इस वजह से करनी पड़ी थी शादी

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं. इन दोनों ने 16 अक्टूबर 2016 में शादी रचाई थी. इनकी शादी को अब आठ साल हो गए हैं. ये दोनों अब एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. इनका बच्चा तैमुर अली खान (Taimur Ali Khan) भी नंबर 1 स्टार किड है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना उम्र में सैफ से 10 साल छोटी है. हालाँकि इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये एक दूसरे को बहुत मोहब्बत करते हैं.

लोग नहीं चाहते थे करीना करें सैफ से शादी

सैफ की करीना से ये दूसरी शादी थी. इसके पहले उनका अमृता सिंह (Amirta Singh) से तलाक हो चूका था. ऐसे में बहुत से लोग ये नहीं चाहते थे कि करीना एक तलाकशुदा आदमी से शादी करें. इस बात का खुलासा खुद करीना ने करण जोहर के टल शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में किया था. इस शो में करीना अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ आई थी. करीना ने शो में बाताया था कि जब वे सैफ से शादी करने का फैसला ले रही थी तो कई लोगो ने उन्हें इस बारे में दोबारा सोचने के लिए कहा था.

क्यों कर रही हो दो बच्चों के बाप से शादी

शो में करण ने करीना की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवाल पूछे थे. इस दौरान करीना ने बाताया था कि जब मैंने सैफ से शादी का फैसला किया तो कईयों ने मुझे समझाया कि सैफ के पहले से दो बच्चे हैं. वो तलाकशुदा हैं. क्या तुम सच में उनसे शादी करना चाहती हो?

शादी से करियर हो जाएगा बर्बाद

करीना ने आगे बताया कि – कुछ लोग ये भी कह रहे थे कि सैफ से शादी करोगी तो तुम्हारा करियर खात्म हो जाएगा. तब सबकी बातें सुन ऐसा लग रहा था मानो प्यार करना कोई अपराध हो.  या शादी करना कोई अपराध हो. फिर मैंने सोचा कि चलो इसे करते हैं. फिर देखते हैं कि क्या होता है.

कभी नहीं छिपाया रिश्ता

करीना ने इसी टॉक शो में कहा था कि – हमसे पहले फिल्म इंडस्ट्री के लोग अपने रिश्तों को छिपाते थे. लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं किया. पहले अभिनेत्रियाँ अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं करती थीं. चलिए अब आप इस टॉक शो का ये वायरल हिस्सा यहाँ विडियो में देख लीजिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koffee with Kjo ??? (@koffeewithkarankwk) on


वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना को अंतिम बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में देखा गया था. इसमें उनके साथ इरफान खान, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल लीड रोल में थे. इसके पहले करीना की अक्षय कुमार संग ‘गुड न्यूज़’ भी आई थी. करीना दो साल में कम से कम एक फिल्म कर ही लेती है. उनकी शादी को आठ साल हो गए हैं और वे उन गिनी चुनी अभिनेत्रियों में से एक है जिनका शादी के बाद करियर ख़त्म नहीं हुआ है. इन दिनों लॉकडाउन में वे अपने परिवार संग बेहतरीन समय बिता रही है.

वैसे आप लोगो को सैफ करीना की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Back to top button